BIHAR NEWS : दबंगों पर प्रशासनिक कार्रवाई का नही है खौफ, शादी समारोह में बेखौफ होकर तड़तड़ा रहे रायफल व पिस्टल ,वीडियो वायरल

BIHAR NEWS : दबंगों पर प्रशासनिक कार्रवाई का नही है खौफ, शादी समारोह में बेखौफ होकर तड़तड़ा रहे रायफल व पिस्टल ,वीडियो वायरल

MOTHARI :  जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में हर्ष फायरिंग करने वाले को थोड़ा भी प्रशासन का भय नही है।इस दबंग पर न नाइट कर्फ्यू न लॉक डाउन का भय है। न ही प्रशासन द्वारा बनाये गए नियम कानून का खौफ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो एक सप्ताह पूर्व की बतायी जा रही है।

सूत्रों के अनुसार वाइरल वीडियो चकिया थाना क्षेत्र की है। जो एक वार्ड पार्षद की पुत्री के शादी समारोह में एक कथित डाक्टर द्वारा पुलिस को चुनौती देते खुलेआम पिस्टल व रायफल से हर्ष फायरिंग किया जा रहा है।वीडियो वायरल होने के बाद भी दबंग की इतनी रसूख है कि प्रशासन करवाई करने से कतरा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से शादी में नॉन स्टाप गोली चलाई जा रही है।

डॉक्टर हैं फायरिंग करनेवाले

 पिस्टल से फायरिंग करने वाले  चकिया के चाणक्य पूरी मुहल्ले के कथित एक डॉक्टर  बताए जा रहे हैं। जो नन स्टॉप अपनी पिस्टल से फायरिंग कर रहे हैं। जबकि इनके ही रायफल से इनका कोई समर्थक फायरिंग कर रहा है। फिलहाल शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद भी करवाई नही होने पर लोग सोशल मीडिया पर तरह तरह के कॉमेंट करने से बाज नही आ रहे ।


Find Us on Facebook

Trending News