बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: विदेशी महिला के कमरे में चोर ने की सेंधमारी, 50 हजार रूपए लेकर लुटेरे फरार, पुलिस जांच में जुटी

BIHAR NEWS: विदेशी महिला के कमरे में चोर ने की सेंधमारी, 50 हजार रूपए लेकर लुटेरे फरार, पुलिस जांच में जुटी

GAYA: हमारे देश की संस्कृति शुरू से ही शांति, सद्भाव और मेहमानों के स्वागत में विश्वास रखती है। भारतीयों की यही संस्कृति है कि वह खुद भूखे सो जाएंगे, मगर घर आए आगंतुक को भोजन जरूर कराएंगे। हालांकि कलयुग में परोपकार की यह भावना लोगों के बीच कम होती जा रही है । आज के वक्त में लोग बस खुद का फायदा देखना चाहतें हैं और रिश्ते भी फायदे के अनुसार ही बनाते और निभाते हैं। ताजा मामला सामने आया है गया जिले से, जहां विदेशी महिला के कमरे में सेंधमारी की गई है।

गया जिला के बोधगया थाना क्षेत्र के टीका बिगहा में रहने वाली एक वियतनामी विदेशी महिला के बंद कमरे से गुरूवार दोपहर चोरी की घटना प्रकाश में आई है। विदेशी महिला कुछ दिनों के लिए बोधगया आई थी और वह यहां टीका बिगहा स्थित शैलेंद्र हाउस में रह रही है। चोरी की घटना उस वक्त हुई जब महिला सुबह 11 बजे गरीबों के बीच राशन बांटने बाराचट्टी के शोभ गांव गई हुई थी। वहां से 4 बजे वापस लौटने पर उसे अपना कमरे का दरवाजा खुला मिला। अंदर जाने पर कमरे का सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। महिला ने कमरे में रखे बैग को देखा तो उसमें रखे 50 हजार रुपए गायब मिले। लूट की पुष्टि होने के बाद महिला ने इसकी लिखित शिकायत बोधगया थाने को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के लोगों से जानकारी ली। जांच के दौरान पुलिस को घर के दीवार पर जूते के निशान भी मिले है। वियतनाम की महिला चेन्नई से 20 दिन पहले ही बोधगया आई थी। गरीबों के बीच राशन बाटने के लिए उसके पास सोमवार को रुपए आए थे। इस संबंध में थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने बताया कि विदेशी महिला ने 50 हजार नगद चोरी होने की शिकायत की है।

Suggested News