Bihar News : गांव में बम फटने से 3 बच्चे घायल, मचा हड़कंप, लेकिन पुलिस को नहीं हो रहा यकीन, जानिए क्यों

Bihar News : गांव में बम फटने से 3 बच्चे घायल, मचा हड़कंप, लेकिन पुलिस को नहीं हो रहा यकीन, जानिए क्यों

भागलपुर। (Bihar News) जगदीशपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर बलुआबाड़ी में मंगलवार की देर शाम को हुए बम विस्फोट में तीन बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गये है. यह विस्फोट बच्चों के खेलने के दौरान हुआ. बच्चे खेलते हुए एक अर्द्धनिर्मित घर के बाउंड्री के अंदर चले गये और इसी दौरान बच्चे बम के संपर्क में आ गये. जिसके कारण बम फट गया. बम के विस्फोट होने व तीन बच्चों के घायल होते हीं वहां कोहराम मच गया. बम से बच्चों के हाथ पैर शरीर के अन्य भाग बुरी तरह से जख्मी हो गये. घायलों में दो सगी बहनें व एक मौसेरी बहन है. 

घायलों में से मो. शकील की पुत्री नबीला(8), मारिया(3) एवं वादे लौगांय के मो. इमरान की पुत्री जोया(6) है. नबीला व मारिया जोया की मौसेरी बहन है. जोया अपने मौसी के यहां आयी हुई थी.  सभी बच्चे घर के बगल में मो. नासिर के अर्द्धनिर्मित मकान के चाहरदिवारी के अंदर खेल रही थी. इसी दौरान वह बाउंड्री के दूसरे हिस्से में रखे पुआल पर खेलने गयी. इसी दौरान बम के संपर्क में आने पर जोरदार धमाका हुआ जिसमें तीनों हीं घायल हो गयी. घटना के बाद परिजन आनन फानन में तीनों बच्चियों को लेकर मायागंज अस्पताल पहुंचे जहां उसका इलाज चल रहा है.

पुआल के नीचे बम होने पर पुलिस को शक

 इधर घटना की सूचना पाकर जगदीशपुर थानाध्यक्ष महेश कुमार पुलिस बलों के साथ पहुंचे और घटना की छानबीन की. इसके बाद डाॅग स्काॅयड को बुलाया गया और घटनास्थल और बमों के होने के संदेह पर जांच करायी गयी. पुलिस ने एहतियातन बम निरोधी दस्ता को भी बुलाया और पुआल के अंदर और बमों की जांच करायी. थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया कि बम किसने रखा था इसकी छानबीन की जा रही है. परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है. जांच में जो भी दोषी होंगे उसपर कार्रवाई की जाएगी. गांव में बम विस्फोट होने पर चर्चाओं का बाजार गर्म है. लोग खुलकर तो नहीं बोल रहे हैं लेकिन दबी जुबान से लोगों के द्वारा की जा रही चर्चाओं पर गौर करें तो गांव इलाके से जुड़े अपराधी प्रवृति के लोगों के द्वारा किसी घटना को अंजाम देने के लिए हीं बम को पुआल के अंदर छिपा कर रखा गया होगा.

Find Us on Facebook

Trending News