BIHAR NEWS: चुनाव लड़ने के लिए कस लें अपनी कमर, वोटरों को लुभाने की जुगत में 300 लोगों ने कटाया एनआर

BIHAR NEWS: चुनाव लड़ने के लिए कस लें अपनी कमर, वोटरों को लुभाने की जुगत में 300 लोगों ने कटाया एनआर

NAWADA: नवादा जिले की गोविंदपुर में प्रथम चरण में चुनाव होना है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिये प्रखंड मुख्यालय में एनआर कटाने हेतु नजारत चैंबर के खिड़की के बाहर प्रत्यशियों की भारी भीड़ देखी गई। नज़ीर रामनंदन सिंह ने बताया कि लगभग 300 प्रत्यशियों ने पंचायत के विभिन्न विभिन्न पद के लिये एनआर कटाया। एनआर कटाने के लिए प्रखंड मुख्यालय में पूरी गहमा गहमी देखी गई। संवाद प्रेषण तक नजारत चेम्बर में प्रत्याशी एनआर कटाने में मशगूल दिखे।

इधर प्रखंड नजारत कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मुखिया पद के लिए 31 एनआर काटे गए, सरपंच पद के लिये 36 एनआर,पंचायत समिति पद के लिये 22 एनआर तथा शेष बचे हुए एनआर वार्ड सदस्य और पंच सदस्य के लिए काटे गए। मंगलवार को प्रखंड मुख्यालय में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर उमड़ी भीड़ देख कर लगता है कि प्रखंड में पंचायत चुनाव रोचक और रोमांचित होने जा रहा है। 

अब केवल यह देखना बाकी रह गया है कि किस प्रत्याशी को जीत मिलती है और किसे हार का मुंह देखना पड़ सकता है। हालांकि सभी प्रत्याशी चुनाव लड़ने के लिए अपनी अपनी कमर कस चुके हैं और अब वोटरों को लुभाने की जुगत में जुट जाएंगे। सभी प्रत्याशी अपने-अपने खेमे को मजबूत करने के लिए कार्यक्रम बनाने और लोगों तक अपनी पहुंच बनाने के लिए लग गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News