BIHAR NEWS: डीजीपी के आदेश पर चार इंस्पेक्टर और 14 दारोगा का ट्रांसफर, प्रशासनिक दृष्टिकोण का दिया गया हवाला

BIHAR NEWS: डीजीपी के आदेश पर चार इंस्पेक्टर और 14 दारोगा का ट्रांसफर, प्रशासनिक दृष्टिकोण का दिया गया हवाला

पटना: बिहार पुलिस निदेशक एसके सिंघल सभी थानाध्यक्ष की कार्यशैली पर निगरानी रखे हुये हैं। पुलिस मुख्यालय के स्पेशल टीम भेजकर पूरे थाना क्षेत्र में थानाध्यक्ष एवं सभी पुलिस पदाधिकारियों के कार्य-व्यवहार की जानकारी स्थानीय लोगों से लेते है और रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई तय की जाती हैं। 

डीजीपी एसके सिंघल के आदेश पर बीते शनिवार को कार्यों में लापरवाही बरतने वाले चार इंस्पेक्टर और 14 दारोगा को प्रशासनिक दृष्टिकोण से दूसरे जिले में ट्रांसफर कर दिया गया हैं। इसमें पटना जिले के पालीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुनील कुमार को सहरसा, बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा को पूर्णिया, रानीतलाब थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह का बेतिया ट्रांसफर किया गया है। इसके अलावा औरगांबाद जिले के इंस्पेक्टर अरविंद कुमार गौतम को बेगूसराय, सारण जिले के इंस्पेक्टर दयानंद सिंह को भागलपुर, सारण के दारोगा संजय प्रसाद को मुंगेर, भोजपुर के दारोगा रहमतुल्लाह को पूर्णिया भेजा गया है। 

इसके अलावा विजेन्द्र प्रताप सिंह को सहरसा, कृपा शंकर साह को मुजफ्फरपुर, कुंवर प्रसाद गुप्ता को बेगूसराय, दीपनारायण सिंह को बेगूसराय, आनंद कुमार सिंह को मुजफ्फरपुर, रोहतास जिले के दारोगा राजेश कुमार चौधरी को सहरसा, सारण जिले के दारोगा दिनेश कुमार राय को दरभंगा, औरंगाबाद जिले के दारोगा राज कुमार को दरभंगा, सारण जिले के दारोगा अशोक कुमार को मुंगेर एवं राम पुकार राम का बेतिया ट्रांसफर किया गया हैं। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News