BIHAR NEWS: घोंघा चुनने नदी किनारे गए दो बच्चों का फिसला पैर, डूबने से दोनों की मौत, परिजनों में छाया मातम

BIHAR NEWS: घोंघा चुनने नदी किनारे गए दो बच्चों का फिसला पैर, डूबने से दोनों की मौत, परिजनों में छाया मातम

MOTIHARI: मोतिहारी के हरसिद्धि थाना इलाके में घोंघा चुनने गए 2 बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई। इस हृदयविदारक घटना के बाद जहां पूरे गांव में अफरातफरी का माहौल है, वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, मोतिहारी के हरसिद्धि के गोविंदपुर गांव में रविवार सुबह दो मासूम छोटू कुमार और विकास कुमार नदी किनारे घोंगा चुनने गए थे। नदी किनारे की जमीन फिसलन भरी थी, जिसका अंदाजा बच्चों को नहीं था। घोंगा चुनने के दौरान    एक बच्चे का पैर फिसल गया और वह डूबने लगा। बच्चे को डूबता देखकर दूसरा बच्चा उसकी मदद के लिए नदी के पास पहुंचा तो उसका पैर भी फिसल गया। दोस्त को बचाने के चक्कर में देखते ही देखते दोनों बच्चे नदी की धारा में विलीन हो गए। कुछ ही देर में दोनों आंखों से ओझल हो गए औऱ नदी में समा गए। घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया और सैंकड़ों की भीड़ नदी किनारे पहुंच गयी।

काफी खोजबीन के बाद स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चों का शव नदी से बाहर निकाला गया। एक साथ गांव के दो बच्चों की मौत के बाद जहां गांव में कोहराम मच गया। वहीं मृत दोनों बच्चो के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना की सूचना के बाद हरसिद्धि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व प्रारंभिक जांच के बाद दोनों शवों को अपनी अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी सदर अस्पताल ले आयी है व पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News