STF की गिरफ्त में आए 50 हजार के इनामी बदमाश, कई हत्याओं के मामले में हैं आरोपी, जानिए कौन है वो कुख्यात

STF की गिरफ्त में आए 50 हजार के इनामी बदमाश, कई हत्याओं के मामले में हैं आरोपी, जानिए कौन है वो कुख्यात

PATNA/PURNIA : बिहार एसटीएफ टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ ने पूर्णिया जिले का आतंक बन चुके दो कुख्यात बदमाश भूषण यादव और अखिलेश यादव को गिरफ्तार किया है। बताया गया दोनों बदमाशों पर 50 हजार का इनाम घोषित था और हत्या लूट के कई मामलों में उनकी तलाश चल रही थी।

इस कार्रवाई के बारे में मिली जानकारी के अनुसार उक्त गिरफ्तारी पूर्णिया के रघुवंश नगर थाना क्षेत्र में की गई है। एसटीएफ ने गिरफ्तार दोनों कुख्यात के पास से दो देशी कट्टा, पांच जिंदा कारतूस और एक बाइक भी बरामद किया है। बताया गया कि दोनों बदमाशों के खिलाफ लूट और हत्या के कई मामले दर्ज हैं। जिसमें वह लंबे समय से पुलिस के चंगूल से बचकर फरार थे। जिसके कारण उन पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। अब एसटीएफ की गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ शुरू कर दी गई है।

पिता की हत्या का बदला लेने के लिए बना अपराधी

बताया गया 2009 में भूषण यादव के पिता बालो यादव की हत्या इलाके में कुख्यात बुचन यादव ने कर दी थी। वहीं अखिलेश यादव की भी बुचन यादव से पुरानी अदावत थी। ऐसे में पिता की मौत का बदला लेने और पुरानी दुश्मनी मिटाने के लिए दोनों एक साथ हो गए और बुचन यादव पर हमला कर दिया। जिसके बाद से जिले के ग्रामीण इलाकों में उनकी सक्रियता बढ़ती चली गई।


Find Us on Facebook

Trending News