BIHAR NEWS: दो युवक की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, उपद्रव कर होमगार्ड जवान को पीटा, छावनी में तब्दील अस्पताल

BIHAR NEWS: दो युवक की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, उपद्रव कर होमगार्ड जवान को पीटा, छावनी में तब्दील अस्पताल

NALANDA: गिरियक थाना इलाके करमपुर गांव के समीप हुए सड़क हादसे में दो युवकों के मौत के बाद अस्पताल में जमकर बवाल हुआ। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं, हालात काबू में करने गए होमगार्ड के जवान को पकड़ कर पीट दिया। हंगामे के बाद से अस्पताल परिसर में तनाव उत्पन्न हो गया है।

सोहसराय थाना इलाके के जलालपुर निवासी विश्वेश्वर ठाकुर का पुत्र जितेंद्र कुमार और दीपनगर थाना इलाके के देवीसराय निवासी स्व. सुरेश मिस्त्री का पुत्र विपिन बिहारी नवादा कृषि कार्यालय में डाटा इंट्री के पद पर कार्यरत थे। सोमवार को दोनों एक ही बाइक से बिहारशरीफ से नवादा जा रहे थे। इसी बीच गिरियक के करमपुर गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों घायल हो गए। जख्मी हालत में ही परिजन उन्हें पावापुरी अस्पताल ले गए, मगर वहां सिर्फ कोरोना मरीज के इलाज की बात कह रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन दोनों को लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ राजीव कुमार ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस बात पर परिजन लापरवाही की बात कह हंगामा शुरू कर दिया। यही नहीं ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक और कर्मियों के साथ भी बद्तमीजी की। जिससे अस्पताल परिसर में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया।

इसके बाद अस्पताल में मौजूद होमगार्ड जवान जब हालात संभालने वहां पहुंचा तो आक्रोशित लोगों ने उन्हें भी पीट दिया। काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। जिसके बाद मौके पर पहुंचे बिहारशरीफ प्रखण्ड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन और अंचलाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल बुलाई गयी जिसके बाद मामला शांत हुआ। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News