BIHAR NEWS: राजद का वार, वर्तमान सरकार केवल प्रोपेगेंडा की सरकार: राजद प्रवक्ता

BIHAR NEWS: राजद का वार, वर्तमान सरकार केवल प्रोपेगेंडा की सरकार: राजद प्रवक्ता

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि राज्य की वर्तमान सरकार केवल प्रोपेगेंडा की सरकार बन कर रह गई है। शुक्रवार को बिहार कैबिनेट की बैठक में तीन नये विश्वविद्यालय खोलने का निर्णय लिया गया है। जबकि पहले से चल रहे विश्वविद्यालयों का भवन खड़ा है, उसमें न तो प्रयाप्त संख्या में पदाधिकारी हैं और न ही कर्मचारी हैं। जिसकी वजह से न तो कहीं सत्र नियमित है और न समय पर परीक्षा हीं हो पा रही है।  

राजद प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार को कैबिनेट की बैठक में सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र और उप स्वास्थ्य केन्द्र खोलने की घोषणा की गई है। जबकि जमीनी हकीकत यह है कि पहले से खुले स्वास्थ्य केन्द्रों मे न तो डॉक्टर हैं और न स्वास्थयकर्मी। कितने स्वास्थ्य केन्द्रों के भवन खंडहर में तब्दील हो गये हैं। राज्य की वर्तमान सरकार केवल प्रोपगंडा करती है। 

उन्होंने यह भी कहा कि इसी प्रकार सभी ग्राम पंचायत में एक-एक मध्य विद्यालय को उच्च माध्यमिक विद्यालय मे उत्क्रमित तो कर दिया  गया, पर शिक्षक की नियुक्ति नहीं की गई। यह केवल आईवॉश की सरकार बन कर रह गई है, जो केवल भवन खड़ा कर देने और संख्या में इजाफा कर देने को ही विकास का पैमाना समझती है। 



Find Us on Facebook

Trending News