BIHAR NEWS: पुलिस कस्टडी में जब जेल से नामांकन करने पहुंचा यह शख्स, देखने वाले रह गए दंग, जानें क्या है पूरा मामला...

BIHAR NEWS: पुलिस कस्टडी में जब जेल से नामांकन करने पहुंचा यह शख्स, देखने वाले रह गए दंग, जानें क्या है पूरा मामला...

PATNA CITY: हाथों में हथकड़ी और आगे-पीछे चल रहे पांच पुलिसकर्मी, पुलिस अभिरक्षा में नामांकन दाखिल करने पहुंचे इस व्यक्ति को हर किसी ने एक बार तो मुड़कर जरूर देखा। भले ही यह शख्स जेल की सलाखों के पीछे हो, मगर जब यह नामांकन कराने पहुंचा तो हर किसी को सोचने पर मजबूर जरूर कर दिया।

दरअसल मामला है फतुहा प्रखंड के कोल्हर पंचायत के वार्ड 9 का, जिसमें वार्ड सदस्य पद के नामांकन करने के लिए रविंद्र कुमार पहुंचे थे। रविंद्र कुमार को दो महीने पहले फायरिंग और 307 का मुदालय बनाकर फुलवारी जेल भेजा गया है। कोल्हर पंचायत के वार्ड संख्या-9 के जानकी टोला से वार्ड सदस्य पद के लिए फुलवारी जेल से पुलिस अभिरक्षा में नामांकन करने फतुहां प्रखण्ड कार्यालय पहुंचे है। जहां नामांकन के बाद पुलिस अभिरक्षा में वापस फुलवारी जेल भेज दिया गया। रविन्द्र कुमार के जेल से नामांकन स्थल पहुंचने पर उसके समर्थकों की भारी भीड़ पहुंची।

वही कैदी रविन्द्र कुमार का कहना है कि कोल्हार की जनता उन्हें फिर से वार्ड सदस्य के रूप के देखना चाहती है। इसलिए इस बार भी वार्ड सदस्य के पद के लिए नामांकन किये है। उनका यह भी कहना है कि विरोधियों के साजिस का शिकार होने के कारण उन्हें जेल जाना पड़ा है। हालांकि उन्हें पूरा भरोसा है कि वह जल्द ही वापस जनता के बीच होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News