BIHAR NEWS : दरधा नदी से महिला का शव बरामद, बीते शाम शौच के लिए निकली थी घर से

BIHAR NEWS : दरधा नदी से महिला का शव बरामद, बीते शाम शौच के लिए निकली थी घर से

MASAURHI : धनरुआ थाना के लवाईक्ष बराज के पास दरधा नदी से महिला का शव बरामद किया गया है। पुलिस ने महिला की पहचान मंजू देवी पति कृष्णा रविदास के रूप में की है। महिला की लाश नदी में कैसे पहुंची, अब इसको लेकर शक गहरा गया है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। माना जा रहा है पीएम रिपोर्ट से मौत की असली वजह सामने आ सकेगी।

इससे पहले पुलिस को यह सूचना मिली कि धनरुआ थाना अंतर्गत लवाईक्ष बराज के पास दरधा नदी में किसी महिला का शव तैर रहा है।शव की सूचना पा मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और थाना ले आई। थाना पर लाने के बाद पुलिस ने शव की पहचान शुरु की। बहुत जल्द पुलिस को ये सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के रेपुरा ग्राम निवासी कृष्णा रविदास की पत्नी मंजू देवी बीते शाम से गायब है जो कि घर से शौच के लिए कह कर नदी किनारे गई थी। जिसके बाद से वापस नहीं लौटी है। जिसके बाद शिनाख्ती के लिए पुलिस ने परिवार के लोगों को थाने बुलाया।

शिनाख्ती में इस बात की पुष्टि हो गई कि वह उसी गायब महिला का शव है। इस दौरान परिवार के लोगों ने पूरी घटना की जानकरी पुलिस को दी। माना जा रहा कि नदी किनारे शौच के दौरान पैर फिसलने से वह नदी में गिर गई होगी। लेकिन यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के बाद ही मौत को लेकर कुछ साफ हो सकेगा।



Find Us on Facebook

Trending News