बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : पैसे ऐंठने के लिए बार-बार शादी करती थी यह महिला, चुनती थी खास दुल्हा, अब ससुरालवालों को फंसाने के लिए एसपी ऑफिस में किया जहर पीने का नाटक

Bihar News : पैसे ऐंठने के लिए बार-बार शादी करती थी यह महिला, चुनती थी खास दुल्हा, अब ससुरालवालों को फंसाने के लिए एसपी ऑफिस में किया जहर पीने का नाटक

औरंगाबाद। जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद यह निर्णय करना मुश्किल हो जाएगा कि यहां गलत कौन है। मामला एक महिला की शादी और ससुरालवालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने से जुड़ा है। जिसमें ससुरालवालों पर कार्रवाई नहीं होने के कारण बीते शनिवार को महिला ने एसपी कार्यालय परिसर में जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। फिलहाल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसे खतरे से बाहर बताया गया है।

इधर घटना सामने आने के बाद पुलिस ने दिव्यां शिक्षक पति को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार शिक्षक संतोष कुमार सिंह रफीगंज के कड़सारा गांव का रहने वाला है। वह बारुण के गोपालपुर प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है फिलहाल उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

महिला से जुड़ी कहानी है चौंकाने वाली

एसपी ऑफिस में जहर खानेवाली महिला को लेकर जो सच्चाई सामने आई है। वह चौंकाने वाली है। जहर खा कर जान देने की कोशिश करनेवाली महिला की यह तीसरी शादी थी। इससे पहले वह दो शादियां कर चुकी थी। चौंकानेवाली बात यह है कि महिला के पहले दोनों पति भी दिव्यांग थे। दिव्यांग दूल्हा वह इसलिए चुनती फिजिकल प्रॉब्लम होने कारण उस से दूरी बनाने का नाटक कर सके। जिनमें उसने पहले नवीनगर के निवासी विनोद कुमार से शादी की थी उसके साथ 1 सप्ताह बिताए और 50,000 रुपए नगद और सारे गहने लेकर फरार हो गई। 

दूसरी शादी मुफस्सिल थाना थाना के सुजा कर्मा आजाद बिगहा निवासी चंदन कुमार की उसके साथ उसने 6 साल बिताए इस दौरान उसने पति पर प्रताड़ना का केस दर्ज किया कि सुलह करने के नाम पर में लाखों रुपए की वसूली की।

तीसरी शादी में भी वही कोशिश

महिला ने तीसरी शादी 6 मार्च 2018 को संतोष कुमार से की। पेशे से शिक्षक संतोष दिव्यांग है। संतोष के पिता का कहना है कि शादी के 10 दिन बाद ही महिला नाटक करने लगी और पति को औरंगाबाद लेकर चली गई फिर मारपीट का धौंस देने लगी। इस दौरान उसने छह लाख रुपए और लगभग पौने दो लाख के कपड़े चोरी कर लिए।

फिलहाल मामले सामने आने के बाद पुलिस एसपी ने साफ किया है कि यह घटना उनके अनुपस्थिति में हुई है। वह इस पूरे मामले की जांच करवा रहे हैं। इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।


Suggested News