बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री व बिहार के DGP को लिखा पत्र, Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की

तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री व बिहार के DGP को लिखा पत्र, Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की

पटना. राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री व बिहार के पुलिस महानिदेशक से Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है। साथ ही उन्होंने जाने से मारने की धमकी पर भी चिंता जाहिर की है। इसके लिए तेजप्रताप यादव ने केंद्रीय गृह मंत्री व बिहार पुलिस महानिदेशक के नाम पुलिस मुख्यालय (पटना) को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने सुरक्षा की दृष्टिकोण से Y श्रेणी की सुरक्षा की मांग की है।

पुलिस मुख्यालय को लिखे अपने पत्र में तेजप्रताप यादव ने बताया है कि वर्तमान में मैं 2 एम, स्ट्रैंड रोड पटना में रह रहा हूं। पूर्व में मैं बिहार सरकरा के कैबिनेट मंत्री के पद पर भी रह चुका हूं। प्रतिदिन मुझसे हजारों लोग मिलने आते हैं एवं समय-समय पर मुझसे राज्य के नक्सली क्षेत्रों सहित अन्य क्षेत्रों में जनता की समस्या के संबंध में जाना होता है। विगत दिनों मेरे आवास पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हंगाम किया था एवं जाने से मारने की भी धमकी दी गयी था। अतः सुरक्षा की दृष्टिकोण से मुझे Y श्रेणी की सुरक्षा देने का आदेश प्रदान करें।

बता दें कि रविवार शाम को करीब 10 लोगों ने तेजाप्रताप यादव के 2 एम, स्ट्रैंड रोड पटना आवास पर हंगामा किया था। साथ ही राजद नेता को जान से भी मारने की धमकी दी थी। इस मामले में युवा राजद के उपाध्यक्ष सृजन स्वराज ने सचिवालय थाना में एफआईआर दर्ज करवाई है। वहीं आज तेज प्रताप ने  Y श्रेणी की सुरक्षा के लिए केंद्रीय गृह मंत्री व बिहार के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है।



Suggested News