बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हिंसा प्रभावित छपरा में प्रभावित गांव पहुंचे बिहार पुलिस के एडीजी सुनील खोपड़े, पुलिस को दिया सख्त निर्देश

हिंसा प्रभावित छपरा में प्रभावित गांव पहुंचे बिहार पुलिस के एडीजी सुनील खोपड़े, पुलिस को दिया सख्त निर्देश

छपरा. कथित जातीय हिंसा से जूझ रहे छपरा में स्थिति का जायजा लेने सोमवार को बिहार पुलिस के एडीजी सुशील खोपड़े प्रभावित गांव में पहुंचे. छपरा में मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में कल हुए उपद्रव के बाद पुलिस अलर्ट पर है। बिहार पुलिस के एडीजी सुनील खोपड़े  स्वयं प्रभावित गांव का दौरा करने पहुंचे और वहां पीड़ितों से बात की। 

सुशील खोपड़े ने डीएम और एसपी से भी हालात की जानकारी ली और दोषियों को जल्द पकड़ने का निर्देश दिया. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी हालत में किसी निर्दोष को नहीं फसाया जाए। एडीजी सुशील खोपड़े ने सोशल मीडिया के जरिए भ्रामक पोस्ट डालने वाले लोगों को भी चेतावनी दिया और कहा कि उनके खिलाफ जल्द कार्रवाई शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि छपरा में तीन युवकों का हाथ-पैर बांधकर पिटाई करने के आरोपी मुखिया के घर पर उग्र भीड़ द्वारा हमला करने और आगजनी के बाद छपरा में धारा 144 लागू कर दिया है. पिटाई से घायल हुए 3 में से 1 युवक की मौत हो गई है जबकि 2 घायल हैं. घायलों का उपचार पटना के एक निजी अस्पताल में हो रहा है. आरोप है कि मुखिया के पति उमेश यादव ने तीनों युवकों की पिटाई की. इसका एक वीडियो भी वायरल है. इससे गुस्साए युवक के समर्थन वाले लोगों ने रविवार को उमेश यादव के घर पर हमला बोला दिया और जमकर आगजनी, बवाल काटा. 


Suggested News