बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया तनिष्क शोरूम लूटकांड में बिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य अभियुक्त सहित 5 गिरफ्तार, अब तक कुल 12 आरोपी धराए

पूर्णिया तनिष्क शोरूम लूटकांड में बिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुख्य अभियुक्त सहित 5 गिरफ्तार, अब तक कुल 12 आरोपी धराए

पूर्णिया. तनिष्क शोरूम लूटकांड के मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार करने में पूर्णिया पुलिस को सफलता हाथ लगी है. 26 जुलाई 2024 को पूर्णिया के तनिष्क शोरूम में लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. अब पूर्णिया पुलिस ने तनिष्क शोरूम लूट की घटना के मुख्य अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया है. ये गिरफ्तारी बिहार के अलग-अलग जिले से की गई है. पूर्णिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि प्रशांत गौरव, सोनू झा, बिट्टू पासवान, अंकुश कुमार और शम्सी आनंद को गिरफ्तारी किया गया है. 



एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि इस मामले को लेकर सहायक थाना में कांड संख्या 146/24 दर्ज किया गया था. पुलिस ने राहुल श्रीवास्तव, बमबम यादव,अभिमन्यु सिंह अभिषेक श्रीवास्तव,आनंद झा, कुंदन कुमार और मोहम्मद सनीउल शेख को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. इन सभी ने इस लूटकांड में लाइनर की भूमिका निभाया था. सभी को गिरफ्तार कर न्यायिक विरासत में भेजा गया है.



लूटकांड को अंजाम देने वाला मुख्य सरगना प्रशांत गौरव की गिरफ्तारी अस्पताल में इलाज कराते वक्त पटना से हुई है, जो अभी पुलिस अभिरक्षा में पटना में इलाजरत है. वहीं बिट्टू कुमार पासवान को मुजफ्फरपुर से और अंकुश उर्फ विष्णु को डेहरी ऑन सोन से STF ने गिरफ्तार किया है। इन दोनों को मुजफ्फरपुर और रोहतास पुलिस के सहयोग से हिरासत में लिया गया है. वहीं एक अन्य आरोपी सोनू झा की गिरफ्तारी सहरसा पुलिस के सहयोग से की गयी है. इस प्रकार के पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. 



अब इस मामले में मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. इसमें अब पांच  आरोपियों प्रशांत गौरव, सोनू झा, बिट्टू पासवान, अंकुश कुमार और शम्सी आनंद को गिरफ्तार किया गया. इस प्रकार अब तक इस मामले में कुल 12 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. उन्होंने भरोसा जताया कि तनिष्क शो-रूम लूटकांड में लूटे गए आभूषण भी पूर्णिया पुलिस जल्द बरामद कर लेगी. 

Editor's Picks