बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिर पिट गई बिहार पुलिस, बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, आरोपी फरार

 फिर पिट गई बिहार पुलिस, बदमाशों ने पुलिस पर किया हमला, आरोपी फरार

SITAMARHI: बिहार में आपराधिक घटनाएं चरम पर है। बेखौफ बदमाशों के निशाने पर पुलिस भी है। बेखौफ बदमाश के अंदर अब पुलिस का डर भी नहीं बचा है। अपराधी आए दिन पुलिस पर हमला कर रहे हैं। ताजा मामला सीतामढ़ी का है। जहां आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस की टीम पर कुछ उपद्रवियों ने हमला किया है। 

दरअसल, नगर थाना अंतर्गत मेहसौल ओपी क्षेत्र के आजाद चौक के समीप की है। जहां लूट मामले के नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर ले जा रही पुलिस टीम पर उपद्रवियों ने हमला किया है। इस हमले में इंस्पेक्टर सह डीआईयू के प्रभारी नवलेश कुमार आजाद, पुअनि सुबोध कुमार, सिपाही रोहित कुमार, सिपाही मंटू कुमार और सिपाही अमित कुमार जख्मी हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

वहीं इस दौरान हमलावरों ने पुलिस के गिरफ्त से मोस्टवांटेंड हुसैना निवासी मो. शमशेर को छुड़ा लिया। इधर घटना की सूचना पर मेहसौल ओपी पुलिस मौके पर पहुंच उपद्रवियों को खदेड़ दिया और अपराधी को पकड़ने के लिए उसका पीछा करने लगी। हालांकि अपराधी पुलिस को चकमा दे फरार हो गया। घटना के संबंध में मेहसौल ओपी के पुअनि मंजर अहमद खान के बयान पर नगर थाना में 8 नामजद और 90 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

बता दें कि लूट कांड के आरोपी हुसैना निवासी मो. शमशेर के आजाद चौक के निकट होने की जानकारी डीआईयू टीम को सर्विलांस के आधार पर प्राप्त हुई। जिसकी सूचना टीम द्वारा वरीय अधिकारियों को दे, छापेमारी के लिए आजाद चौक पहुंची। जहां टीम द्वारा शमशेर को पकड़ लिया गया। इतने में अपराधी के बचाव को लेकर उसके रिश्तेदार और कुछ लोगों द्वारा पुलिस टीम पर हमला कर शमशेर को छुड़ाने का प्रयास किया जाने लगा। हालांकि पुलिस की डीआईयू टीम उसे भागने नहीं दे रही थी। वहीं इसकी सूचना मेहसौल ओपी को दी गई। जिसके बाद गस्ती में मौजूद पुअनि मंजर अहमद खान दो टीमों के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पहुंची पुलिस टीम द्वारा उपद्रवियों को खदेड़ दिया गया। इसी दौरान शमशेर पुलिस को चकमा दे भागने लगा। जिसका पीछा पुलिस टीम के द्वारा किया गया। हालांकि पुलिस को कामयाबी हाथ नही लगी।

बताया जा रहा कि, पुलिस की डीआईयू टीम सिविल ड्रेस में थी। जिस कारण उपद्रवी इसे झूठा कथित अपहरण की अफवाह फैला हंगामा करने लगे। जिसे देख आस पास के लोग भी इक्कठा हो गए। वहीं पुलिस टीम पर लाठी डंडे, बेल्ट समेत अन्य पारंपरिक हथियारों से हमला करने लगे। इधर घटना की सूचना पर सदर डीएसपी सुबोध कुमार, नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई। मामले को लेकर सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की पुलिस पर हमला निंदनीय है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। प्राथमिकी दर्ज की गई है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

Suggested News