बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में करोड़ों की लूट के बाद एक्शन में बिहार पुलिस, बदमाशों की पहचान बताने पर देगी 50 हजार, दिनदहाड़े घटना को दिया था अंजाम

बेगूसराय में करोड़ों की लूट के बाद एक्शन में बिहार पुलिस, बदमाशों की पहचान बताने पर देगी 50 हजार, दिनदहाड़े घटना को दिया था अंजाम

PATNA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन बेखौफ अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम दे रहे हैं। बीते दिन बदमाशों ने दिनदहाड़े बेगूसराय में एक आभूषण दुकान को निशाना बनाया था। बदमाशों ने एक आभूषण की दुकान से लगभग एक करोड़ से अधिक की लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। लेकिन सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की तस्वीर कैद हो गई। वहीं अब बिहार पुलिस ने इन बदमाशों की तस्वीर को शेयर कर कहा है कि, जो कोई भी इन बदमाशों के बारे में जानकारी देगा उसे 50 हजार का इनाम दिया जाएगा। वहीं बिहार पुलिस ने यह भी कहा है कि, सूचना देने वालों की पहचान गुप्त रखी जाएगी। 

दरअसल, बीते दिन जिले के नगर थाना क्षेत्र के हरहर महादेव मंदिर के पास ज्वेलरी दुकान में दिनदहाड़े हुई इस लूट की घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। एक करोड़ से अधिक की हुई लूट के बाद एसपी योगेंद्र कुमार ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को आनन-फानन में खंगाला। जिसके बाद फुटेज से तस्वीरें को जारी की गई है। साथ ही जानकारी देने वालों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा भी की गई है। 

वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर जांच कर रही है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार कार्रवाई कर रही है। मालूम हो कि, गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे के आसापस चार बाइक पर करीब 8 हथियारबंद बदमाशों ने एक आभूषण की दुकान से एक करोड़ के जेवर सहित नकद लूटकर चले गए थे। वहीं विरोध करने पर बदमाशों ने एक कर्मचारी को गोली भी मार दी। जिसका गंभीर हालत में इलाज जारी है।

बताया जा रहा कि, बदमाश दुकान में ग्राहक बनकर आए थे। सभी ने ग्राहक बन पहले आभूषण देखना शुरू किया भी गहने अपनी बैग में भरने लगे। दुकान में मौजूद लोग अभी समझ पाते इससे पहले ही बदमाशों ने करोड़ की लूट को अंजाम देकर औऱ एक युवक को गोली मारकर वहां से फरार हो गए। वहीं अब बिहार पुलिस ने बदमाशों की पहचान बताने वाले को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

Suggested News