बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरफ्तार आरोपियों के संक्रमित निकलने से बिहार पुलिस को सता रही अपनी जान की चिंता

गिरफ्तार आरोपियों के संक्रमित निकलने से बिहार पुलिस को सता रही अपनी जान की चिंता

पटना. बिहार में शराबबंदी के बावजूद राजधानी पटना में अवैध शराब तस्करी का काला खेल जारी है. पुलिस लगातार शराब तस्करों पर नकेल कसने के लिए छापेमारी और कार्रवाई कर रही है. लेकिन इन दिनों शराब तस्करों को पकड़ने में पुलिस के लिए कोरोना बड़ा काल बना हुआ है. 

दरअसल, कोरोना की तीसरी लहर के बीच पुलिस वांछित अपराधियों और अवैध शराब मामले में करवाई तो जरूर करती है लेकिन गिरफ्तारी के बाद कोरोना जांच कराने पर आरोपियों के संक्रमित होने से पुलिस के भी हाथ पांव फूल रहे हैं. ताजा मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र से गिरफ्तार शराब  धंधेबाज दीपक कुमार का है. पुलिस ने यारपुर मुसहरी से अवैध विदेशी शराब के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया. 

थाना लाने के बाद  आरोपी के कोरोना जांच में संक्रमित होने की पुष्टि ने थाने के पुलिसकर्मियों के होश उड़ा दिए हैं. हालांकि पकड़े गए शराब धंधेबाज को पुलिस ने एम्बुलेंस के जरिये न्यायिपालिका के समक्ष पेश कर न्यायालय के आदेश पर उसे उचित उपचार के लिए भेजा. इसी तरह 3 दिन पहले भी एक आरोपी  का कोरोना जांच पॉजिटिव आया था. इससे पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने का खतरा लगातार बढ़ता नजर आ रहा है.


Suggested News