बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने बेटे के साथ घर की छत से गिरा बिहार पुलिस का जवान, इलाज के दौरान हुई मौत, बेटा भी गंभीर

अपने बेटे के साथ घर की छत से गिरा बिहार पुलिस का जवान, इलाज के दौरान हुई मौत, बेटा भी गंभीर

KAIMUR : बिहार के कैमूर जिले में अपने घर की छत से बेटे संग गिरे बिहार पुलिस के जवान की मौत हो गई है। बताया गया कि उसे इलाज के लिए नई दिल्ली रेफर किया गया था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। जबकि उसके बेटे की स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मृतक जवान की पहचान जैतपुरा गांव निवासी स्वर्गीय शिव नारायण राम के 45 वर्षीय पुत्र रामानुज राम के रूप में की गई है. जानकारी के अनुसार रामानुज राम सहरसा जिले में बिहार पुलिस जवान के पद पर तैनात था. जहां से वह 1 अप्रैल को अपने घर जैतपुरा आया हुआ था. जहां 3 अप्रैल को अपने घर के छत पर मोबाइल से बात कर रहा था. इस दौरान उनका बेटा अश्विनी भी वहां मौजूद था। 

परिजनों ने बताया कि अश्विनी अपने पिता से मोबाइल लेने के लिए जिद कर रहा था. इसी दौरान अचानक एक मंजिला छत से दोनों नीचे गिर गए और गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल रामगढ़ ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने घायल जवान रामानुज राम को बेहतर इलाज के लिए पहले बनारस फिर दिल्ली रेफर कर दिया. जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं, घायल पुत्र का इलाज रेफरल अस्पताल रामगढ़ में ही किया जा रहा है।

सरकार और प्रशासन से मांगी  मदद

 घटना के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसलके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल लाया गया है. जहां पुलिस और परिजनों की मदद से शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं मृतक के परिजनों ने सरकार और जिला प्रशासन से उचित सहायता राशि की मांग की है।


Suggested News