बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांडव गिरोह के कुख्यात अपराधी संजय सिंह को रांची से पटना लाने के लिए बिहार पुलिस झारखंड पहुंची, 50 हजार के इनामी संजय पर दर्जनों मामले हैं दर्ज

पांडव गिरोह के कुख्यात अपराधी संजय सिंह को रांची से पटना लाने के लिए बिहार पुलिस झारखंड पहुंची, 50 हजार के इनामी संजय पर दर्जनों मामले हैं दर्ज

PATNA- पांडव गिरोह का कुख्यात वांछित अपराधी संजय कुमार उर्फ संजय सिंह को झारखंड के रांची से गिरफ्तार किया गया है. बिहार एसटीएफ और रांची पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 50 हजार इनामी अपराधी संजय सिंह को गिरफ्तार किया है. संजय सिंह के पास से एक राइफल, कारतूस बरामद किये गये हैं.संजय सिंह को पटना लाने के लिए  पुलिस झारखंड रवाना हो गई है. धनरूआ के नीमा गांव निवासी कुख्यात संजय सिंह पर पत्रकार नगर थाना में डबल मर्डर का आरोप  है.इस पर पूर्व विधायक चितरंजन सिंह के दो भाइयों की हत्या करवाने का आरोप है. बता दें 21 मई 2022 को पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के काली मंदिर रोड में हत्या हुआ था.

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए एएसपी सदर स्वीटी सेहरावत ने बताया कि पत्रकार नगर थाना, मसौढ़ी सहित कई थानों की टीम रांची कैंप कर रही है कोर्ट से आदेश पर कुख्यात पांडव गिरोह का सरगना संजय सिंह को पटना लाया जाएगा फिलहाल इस पूरे करवाई मे पटना पुलिस टीम रांची कैंप कर रही है.

बता दें संजय सिंह पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे. लगातार एसटीएफ इसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. बता दें कि संजय सिंह काफी दिनों से फरार चल रहा था. यह पांडव गिरोह का सक्रिय सदस्य भी था. संजय सिंह के द्वारा 27 अप्रैल 2022 को एक ही दिन में जहानाबाद के करौना ओपी के रहने वाले अभिराम शर्मा एवं उनके भतीजे दिनेश शर्मा को पटना के मसौढ़ी थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. कुख्यात वांछित अपराधी संजय सिंह जो कि पटना के धनरूआ थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसके पास से एसटीएफ ने 315 का रेगुलर राइफल एक, मैगजीन एक, जिंदा कारतूस 21, जिओ राउटर दो और चार मोबाइल बरामद किया है. 

Suggested News