बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इन चीजों से तेजस्वी घबराता नहीं है... चिराग पासवान की कानूनी कार्रवाई करने के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा- बड़े भाई हैं...

इन चीजों से तेजस्वी घबराता नहीं है... चिराग पासवान की कानूनी कार्रवाई करने के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा- बड़े भाई हैं...

PATNA: इन सभी चीजों से तेजस्वी घबराता नहीं है.. तेजस्वी यादव ने यह बयान चिराग पासवान के कानूनी कार्रवाई करने को लेकर कहा है। दरअसल, चिराग पासवान आज हाजीपुर से नामांकन करेंगे। चिराग पासवान ने इस दौरान कहा कि, वो तेजस्वी यादव पर कानूनी कार्रवाई करेंगे। जिसपर पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, करें कानूनी कार्रवाई, एकदम करें। 

चिराग पासवान करें कानूनी कार्रवाई

तेजस्वी यादव ने कहा कि, सभी ने वो वीडियो देखा है, हम कहां झूठ बोल रहे हैं और गुमराह कर रहें हैं। झूठ तो वो बोल रहे हैं, हम तो उन्हीं के बात को दुहरा रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि, वो करें केस बड़े भाई हैं, कर सकते हैं, हम तो चाहते हैं कि वो कानूनी कार्रवाई करें। ताकी दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

महंगाई का "म" नहीं बोलते हैं

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि, इन सब चीजों से घबराता नहीं है तेजस्वी, सच की लड़ाई लड़ता है। यह संविधान को बचाने की लड़ाई है, हम लड़ रहे हैं, इमानदारी से। वो(एनडीए) नहीं लड़ रहे हैं। संविधान को खत्म करना चाहते हैं। वहीं तेजस्वी यादव ने इस दौरान पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि,  प्रधानमंत्री मोदी जी, महंगाई का “म”, गरीबी का “ग”, विकास का “व”, किसान का “क”, पलायन का “प”, बेरोजगारी का “ब” भी नहीं बोल रहे हैं। 

400 में गैस मिलता था तो प्रणाम करके निकलने को बोलते थे, अब क्या करना है 1400 में मिलता है

मालूम हो कि इन दिनों तेजस्वी यादव अपनी सभा में पीएम मोदी के द्वारा 2014 में दिए गए भाषण को सुना रहे हैं। जिसमें वो महंगाई, बेरोजगारी और विकास को लेकर जनता से कई वादे कर रहे हैं। वहीं इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लोग पीएम मोदी का वो भाषण सुने थे ना बोल रहे थे कि जब वोट देने निकलें तो गैस सिलेंडर को प्रणाम कर के निकलिए। तेजस्वी ने कहा कि, तब गैस सिलेंडर 400 में मिलता था अब 1400 में मिलता है मोदी जी बताएंगे कि अब गैस सिलेंडर को क्या करके निकलना है।  

Suggested News