BIHAR POLITICS: गोपाल मंडल के बयान पर भाजपा नेताओं का पलटवार, कहा- बचकानी बातें करते हैं विधायक, प्रतिक्रिया देना जरूरी नहीं

BIHAR POLITICS: गोपाल मंडल के बयान पर भाजपा नेताओं का पलटवार, कहा- बचकानी बातें करते हैं विधायक, प्रतिक्रिया देना जरूरी नहीं

NAVGACHHIA: जदयू जिलाध्यक्ष विरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा द्वारा सोमवार को आयोजित प्रेस वार्ता में कुछ भाजपा नेताओं पर गत विधानसभा चुनाव में गद्दारी करने का आरोप लगाये जाने पर मंगलवार को नवगछिया कचहरी में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नितेंद्र कुमार सिंह उर्फ गुलाब के नेतृत्व में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।

प्रेस वार्ता में गुलाब सिंह ने कहा कि पूरे प्रकरण से उनका कोई लेना देना नहीं है, फिर उनका नाम इसमें बेवजह घसीटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम हमारे में आदरणीय हैं और उन पर वसूली का लांछन लगाना शर्मनाक है। गोपालपुर विधायक ऐसा बेवजह बोल रहे हैं। गुलाब सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि खुद विधायक ने कटाव निरोधी कार्य कर रहे ठेकेदारों से वसूली की है। उन्होंने अपने वक्तव्य के क्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वे जदयू के साथ मिल गये हैं। जब हमारे नेता उपमुख्यमंत्री को कोई आरोप लगा रहा है तो ऐसी स्थिति में जिलाध्यक्ष को सामने आना चाहिए था, लेकिन वे खामोश बैठे हैं। मौके पर भाजपा नेता अधिवक्ता अजीत कुमार सिंह ने कहा कि वे भाजपा में हैं और रहेंगे भी। जहां तक पार्टी के साथ चुनाव में नुकसान पहुंचाने की बात है तो गोपालपुर के विधायक जी खुद कह दें क्या उन्होंने चुनाव में नुकसान पहुंचाने का काम किया है। जदयू जिलाध्यक्ष की बातों से वे कतई इत्तेफाक नहीं रखते।

प्रेस वार्ता में पूर्व सांसद अनिल कुमार यादव ने कहा कि मैं भाजपा में हूं या नहीं, किसी से इसका सर्टिफिकेट नहीं चाहिए। अनिल कुमार यादव ने कहा कि उन्होंने राजनीति में कई मुकाम को देखा है और इस तरह के बचकानी बातों पर वे प्रतिक्रिया देना मुनासिब नहीं समझते हैं। डिप्टी सीएम के विरोध में दिये गये बयान पर अनिल कुमार यादव ने कहा कि तारकिशोर जी हमारे सम्मानित नेता हैं। वे लोगों के दिल में बसते हैं। इस तरह के बयानों के लिए वे कभी भी गोपाल मंडल को गंभीरता से नहीं लेते हैं। सभी नेताओं ने कहा कि वे लोग मौजूदा स्थिति से प्रदेश नेतृत्व का अवगत करायेंगे और मामले में पहल करने की मांग करेंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News