बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: अफवाह है..मजाक में कह दिए.... जदयू बैठक खत्म होने के बाद अपने ही बयान से पलटे बिजेंद्र यादव, नहीं हैं तो...

Bihar Politics: अफवाह है..मजाक में कह दिए.... जदयू बैठक खत्म होने के बाद अपने ही बयान से पलटे बिजेंद्र यादव, नहीं हैं तो...

Bihar politics: अफवाह है..मजाक में कह दिए थे... जदयू की मीटिंग खत्म हो गई है। मीटिंग खत्म होने के बाद बिजेंद्र यादव अपने ही बयान से पलट गए। दरअसल, मीटिंग के पहले बिजेंद्र यादव ने सरेआम घोषणा कर दी थी कि वे जनता दल यूनाइटेड में नहीं है। यादव ने कहा कि हम जनता दल (यूनाईटेड) में नहीं हैं। जदयू कार्यालय पहुंचे यादव ने कहा कि काहे हमको बुलाए हैं। बता दें कि, जदयू की संगठानात्मक बैठक आज होने वाली थी। लोकसभा चुनाव के बाद जदयू पार्टी की बड़ी और अहम बैठक हुई। पटना में आयोजित इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रमंडल प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, प्रकोष्ठ प्रभारियों/अध्यक्षों एवं विधानसभा प्रभारियों शामिल हुए।


वहीं जदयू की बैठक खत्म होने के बाद जब बिजेंद्र यादव कर्पूरी सभागार से बाहर निकलें तो पत्रकारों ने उन्हें घेर लिया। तब बिजेंद्र यादव अपने ही बायन से पलटते नजर आए। बिजेंद्र यादव से जब पूछा गया कि वो जदयू में शामिल नहीं है क्या तो उन्होंने कहा कि अफवाह है मजाक में बोल दिए थे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर मैं जदयू में नहीं होता तो बैठक में क्यों ही आता।  

कथित तौर पर नाराज मंत्री बिजेंद्र यादव ने कहा कि मैं मजाक में कह दिया था जब उनसे दोबारा पूछा गया कि आपने कहा है कि मैं जदयू में नहीं हूं उन्होंने कहा कि अफवाह है मैं कोई भी नाराज नहीं हूं। बिजेंद्र यादव से पूछा गया कि आपका पोस्टर में फोटो नहीं था इसलिए आप नाराज थे। उन्होंने कहा कि जब मैं नाराज रहूंगा तो मैं मीटिंग में क्यों आऊंगा।

बता दें कि, आज सोमवार को जदयू की संगठनात्मक बैठक थी। लोकसभा चुनाव के बाद जदयू पार्टी की बड़ी और अहम बैठक हुई। पटना के प्रदेश कार्यालय में आयोजित  इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रमंडल प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, प्रकोष्ठ प्रभारियों/अध्यक्षों एवं विधानसभा प्रभारियों शामिल हुए। इसको लेकर जदयू दफ्तर के बाहर बैनर और होर्डिंग लगाया गया था। इसमें तमाम नेताओं का फोटो लगा था केवल बिजेंद्र यादव की तस्वीर नहीं लगी थी। बैनर पर अपना फोटो न देख ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव का पारा चढ़ गया। उन्होंने यहां तक कह दिया कि हम जनता दल में नहीं हैं। काहे हमको बुलाए हैं। 


पटना से अभिजीत सिंह की रिपोर्ट 

Editor's Picks