बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar news: JDU के अंदर आग ! नीतीश कैबिनेट के सबसे वरिष्ठ मंत्री हुए नाराज...हो गया बवाल...फिर मनाने की शुरू हुई कवायद

Bihar news: JDU के अंदर आग ! नीतीश कैबिनेट के सबसे वरिष्ठ मंत्री हुए नाराज...हो गया बवाल...फिर मनाने की शुरू हुई कवायद

PATNA: जदयू में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसकी बानगी तब देखने को मिली जब बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेद्र यादव ने सरेआम घोषणा कर दी कि वे जनता दल यूनाइटेड में नहीं है. यादव ने कहा कि हम जनता दल (यूनाईटेड) में नहीं हैं. जदयू कार्यालय पहुंचे यादव ने कहा कि काहे हमको बुलाए हैं. JDU के वरिष्ठ नेता विजेन्द्र प्रसाद यादव का गुस्सा जब सातवें आसमान पर चढ़ा, इसके बाद पार्टी नेताओं के हाथ-पैर फुलने लगे. इसके बाद उन्हें मनाने की कवायद शुरू हुई। नीतीश कुमार के बेहद करीबी और विधान पार्षद संजय सिंह 'गांधी' ने सफाई देते हुए कहा कि वे नाराज नहीं हैं. विजेन्द्र बाबू हमारे वरिष्ठतम नेता हैं. वे कहां नाराज हैं, उन्हें हम मीटिंग हॉल में ले गए हैं. नाराज होने का प्रश्न ही नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक पोस्टर में उनकी तस्वीर नहीं होने की बात है, इस संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं.  

हमको काहे बुलाए हैं...

बता दें, बिहार जदयू की संगठानात्मक बैठक आज होने वाली है. लोकसभा चुनाव के बाद जदयू पार्टी की बड़ी और अहम बैठक हो  रही है. पटना के प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रमंडल प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, प्रकोष्ठ प्रभारियों/अध्यक्षों एवं विधानसभा प्रभारियों शामिल हो रहे हैं. इसको लेकर जदयू दफ्तर के बाहर बैनर और होर्डिंग लगा हुआ है. इसमें तमाम नेताओं का फोटो लगा है, केवल बिजेद्र यादव की तस्वीर नहीं लगी है. बैनर पर अपना फोटो न देख ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव का पारा चढ़ गया. उन्होंने यहां तक कह दिया कि हम जनता दल में नहीं हैं. काहे हमको बुलाए हैं. 

बहरहाल, बैठक से पहले हीं विवाद खड़ा हो गया है. ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव ने जनता दल में नहीं होने की घोषणा कर विवाद तो खड़ा कर हीं दिया है. अब पार्टी में नाराजगी की खबरे बाहर आने लगी है.इससे नीतीश का सिर दर्द तो बढ़ेगा हीं.

Editor's Picks