बिहार की सियासी गलियारों में Pushpam Priya के बाद अब नया नाम हो रहा है काफी पॉपुलर, जानिए..

बिहार की सियासी गलियारों में  Pushpam Priya  के बाद अब नया नाम हो रहा है काफी पॉपुलर, जानिए..

DESK: बिहार विधानसभा चुनाव अब नजदीक है सभी सियासी दल तैयारियों में जुटे हुए है . पहले चरण का मतदान की तारीख भी नजदीक है..इस चुनाव में जहां कई बाहुबली मैदान में है, वहीं कई ऐसे प्रत्याशी भी मैदान में है, जो शहरी चकाचौंध को छोड़ बिहार विधानसभा चुनाव में पहली बार अपनी  किस्मत अजमा रही है. लंदन रिटर्न पुष्पम प्रिया चौधरी की तरह ही मधुबनी की मंदाकिनी चौधरी भी है, जो इस बार चुनाव में भाग्य अजमा रही है. मंदाकिनी हरलाखी से निर्दलीय चुनाव लड़ रही है.

मंदाकिनी चौधरी हरलाखी विधानसभा से चुनाव लड़ रही है. मंदाकिनी वर्तमान में सीतामढ़ी-मधुबनी बॉर्डर के पिरोखर पंचायत की मुखिया है. मंदाकिनी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप मे मैदान में है. इलाके में पुष्पम प्रिया की तरह ही इनकी पढ़ाई  -लिखाई भी चर्चा  का विषय बनी हुई है.

मंदाकिनी चौधरी के बारे में-अगर बात करें तो  मंदाकिनी 2010 में एमबीए कर चुकी है. एमबीए के बाद उन्होंने कुछ दिनों तक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी भी की लेकिन अपनी माटी का विकास करने के लिए शहर छोड़ गांव आ गयी. मंदाकिनी पिछले पंचायत चुनाव में पिरोखर में चुनाव जीती और मुखिया बनी.

मंदाकिनी चौधरी द्वारा दी गई चुनावी हलफनामे के अनुसार उनके पास अभी करीब 4 लाख की संपत्ति है. वहीं मंदाकिनी के लिए ये चुनाव काफी चुनौतीपूर्ण है. एक ओर जहां जदयू से सिटिंग विधायक सुधांशु शेखर मैदान में हैं, वहीं महागठबंधन से पूर्व विधायक रामनरेश पांडेय चुनाव लड़ रहे हैं.अब देखना दिलचस्प होगा की आखिर जनता कितना समर्पण दिखाती है.


Find Us on Facebook

Trending News