बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Politics: तेजस्वी यादव हुए दिल्ली रवाना, राजद के सदस्यता अभियान के बीच ये है आगे का प्लान...

Bihar Politics: तेजस्वी यादव हुए दिल्ली रवाना, राजद के सदस्यता अभियान के बीच ये है आगे का प्लान...

Bihar Politics: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। तेजस्वी विदेश जाने वाले हैं माना जा रहा है कि इसलिए तेजस्वी आज दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं। कल तेजस्वी विदेश दौरे पर जा सकते हैं। बता दें कि आज से राजद की सदस्यता अभियान शुरू हो गई है। वहीं सदस्यता अभियान शुरु करने के थोड़े समय बाद ही तेजस्वी दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। 

बता दें कि, लालू यादव ने दिल्ली से तो वहीं तेजस्वी यादव ने पटना से राजद की सदस्यता अभियान शुरु की। तेजस्वी यादव ने कई राजद नेताओं को राजद की सदस्यता ग्रहण कराई। तेजस्वी यादव ने खुद भी राजद की सदस्यता ग्रहण की। दिल्ली में लालू यादव ने सबसे पहले राजद की सदस्यता ग्रहण की। उन्हें अब्दुल बारिक सिद्दीकी ने राजद की सदस्यता ग्रहण कराई। वहीं पटना में तेजस्वी यादव ने खुद भी राजद की सदस्यता ग्रहण की। 

सदस्यता ग्रहण के बाद नेता प्रतिपक्ष यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। नवादा की घटना को लेकर तेजस्वी ने कहा कि, हमने कल इस पर ट्वीट किया था प्रधानमंत्री को भी टैग किया है। डबल इंजन की सरकार है। मुख्यमंत्री के मुंह से बोली नहीं निकलता। अधिकारी सीएम नीतीश को घेर कर रखे हैं। वो बोलना चाहेंगे भी तो कुछ बोलने नहीं देंगे। 


वहीं जीतन राम मांझी के उठाए गए सवाल पर कहा कि मांझी जी आरएसएस के विद्यालय में पढ़े हैं। जो लिख कर देता है वहीं पढ़ते हैं। बिहार पुलिस ने उन लोगों के नाम के साथ लिस्ट जारी की है। मांझी जी कुछ कह रहे हैं उनके पुलिस ने लिस्ट कुछ जारी किया है। राऊज एवेन्यू कोर्ट ने तेजस्वी यादव, लालू यादव और तेज प्रताप यादव को समन भेजा है, जिसको लेकर तेजस्वी ने कहा कि रूटीन वर्क है। कई बार सुप्रीम कोर्ट ने ईडी को फटकार भी लगाया है, एजेंसियों को फटकार लगाया है।

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks