चोरी चोरी पॉर्न मूवी देखने में भी टॉप पर है बिहार, जानिए सूबे के कौन से जिले में देखा जाता है सबसे ज्यादा गंदा वाला वीडियो

चोरी चोरी पॉर्न मूवी देखने में भी टॉप पर है बिहार, जानिए सूबे के कौन से जिले में देखा जाता है सबसे ज्यादा गंदा वाला वीडियो

पटना : पोर्न मूवी के लेकर देश में चल रही चर्चाओं के बीच बिहार का नाम फिर से सुर्खियों में आ गया है. गुपचुप तरीके से पोर्न मूवी  देखने को लेकर बिहार टॉप पर है.

सरकार ने पोर्न मूवी पर पाबंदी लगा दी है. लेकिन देश में पोर्न मूवी देखने के ये आंकड़े काफी डरावने हैं. नजरें बचाकर, चोरी छिपे बढ़ रहा है पोर्न वीडियोज देखने का अपराध. आकड़े डरा रहे हैं. बिहार के लोगों को आगाह कर रहे हैं. 90 दिनों में सबसे ज्यादा देखे गए 3 पोर्न वीडियोज के देशभर के व्यूयर्स का आकड़ा निकालने पर सामने आया कि बिहार में इन्हें देखने वाले सबसे ज्यादा हैं.


इनमे सबसे ज्यादा दरभंगा जिले के लोग आए हैं. 11 सितंबर 2019 से 9 फरवरी 2020 के बीच के आंकड़ों से यह हकीकत सामने आई है.

एक्सपर्ट ने बताया कि सेक्स वीडियो टर्म को सर्च करने में सबसे आगे बांग्लादेश है तो उसके बाद नेपाल फिर भारत. ऐसे टर्म्स के साथ सर्च करने वाले 3 वीडियोज को उदाहरण के तौर पर निकाला गया तो दिखा कि सबसे ज्यादा बिहार में यूजर्स ने इसे देखा है. देश में जिस वीडियो को 3 करोड़ लोगों ने देखा उसमें से 50 लाख से ज्यादा लोग बिहार के थे.

आपको बता दें कि बिहार में दरभंगा के बाद मुजफ्फरपुर, गोपालगंज, भागलपुर है और फिर पटना का नंबर है. यदि वैशाली, कटिहार, बांका, अरवल में औसतन कम लोग पोर्न देखते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News