बिहार राजभवन में कोरोना के एंट्री के बाद एक्शन में पटना नगर निगम, अंदर-बाहर किया जा रहा सैनिटाइज

पटना :  बिहार राजभवन में कोरोना के दस्तक के बाद पटना नगर निगम हरकत में आ गई है. और पटना नगर निगम की टीम पूरे राजभवन को अंदर और बाहर से सैनिटाइज कर रही है. इससे पहले राजभवन के कई अधिकारी और कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए है.

बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण का कहर लगातार बढ़ रहा है. कोरोना ने पटना स्थित सीएम हाउस के बाद अब राजभवन में भी दस्तक दे दी है. जानकारी के मुताबिक, पटना स्थित राजभवन की सुरक्षा समेत अन्य विभागों से जुड़े 20 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एक साथ इतने कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद राजभवन में हड़कंप मच गया है.


जानकारी के मुताबिक संक्रमण के बाद राजभवन में हड़कंप मच गया है. गौरतलब है कि राजभवन के 15 सुरक्षाकर्मी पहले ही कोरोनावायरस चुके हैं राजभवन में कोरोना  का कहर जारी है. ऐसे में राजभवन में काम करने वाले स्टाफ अधिकारी करो ना कि वजह से दहशत में है.

इससे पहले बिहार में मंगलवार को कोरोना वायरस ने बीजेपी मुख्यालय में भी दस्तक दी थी, जहां एक साथ 75 कार्यकर्ता और पदाधिकारी पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं बुधवार को ही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल समेत उनकी पत्नी और मां भी इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं.बिहार में कोरोना के मरीजों की संख्या जहां 18 हजार के पार हो चुकी है वही डेढ़ सौ से अधिक लोगों ने दम तोड़ दिया है. इस बीमारी ने कई वीआईपी लोगों को भी अपनी चपेट में लिया है जिसमें सांसद से लेकर मंत्री-विधायक और आईएएस, आईपीएस अधिकारी तक शामिल हैं. कोरोना से बीमार होने वाले कई लोगों ने जिंदगी की जंग जीती है.





Find Us on Facebook

Trending News