बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष पार्टी छोड़ेंगे ? जगदानंद सिंह को मिला जदयू में शामिल होने का न्योता

बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष पार्टी छोड़ेंगे ? जगदानंद सिंह को मिला जदयू में शामिल होने का न्योता

पटना. बिहार में बड़ी सियासी खबर समाने आ रही है. राष्‍ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह को जदयू में शामिल होने का न्‍योता मिला है. रोहतास के डेहरी के जदयू प्रखंड अध्यक्ष विकास कुमार सिंह ने कहा है कि राजद जगदानंद सिंह को अपमान कर रही है. ऐसे में जगदानंद सिंह को राजद छोड़ देना चाहिए और जदयू में शामिल होना चाहिए. उन्होंने कहा कि जदयू में उनके आने से राजपूत समाज को सम्‍मान मिलेगा. उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह के साथ राजपूत समाज का भी अपमान हो रहा है, जबकि जदयू में राजपूत समाज को हमेशा से सम्‍मान मिलता रहा है.

साथ ही जदयू प्रखंड अध्‍यक्ष ने राजद पर आरोप लगाया है कि राजद में हमेशा से राजपूत समाज का अपमान हो रहा है. पहले रघुवंश प्रसाद सिंह और अब जगदानंद सिंह को लगातार अपमानित किया जा रहा है. इसके बावजूद जगदा बाबू जैसे वरिष्‍ठ नेता चुप क्‍यों हैं. लेकिन इसे राजपूत समाज बर्दाश्‍त नहीं करेगा. विकास सिंह ने कहा कि जदयू में नीतीश कुमार हर वर्ग को सम्‍मान देते हैं. जदयू नेता ने कहा कि अब पानी सिर के ऊपर हो चुका है. जरूरी है कि जगदा बाबू आरजेडी को टाटा-बाय बाय कहें और जदयू में आएं. तब ही उनका सम्‍मान तो होगा ही, अपने समाज के लेागों को भी वे सम्‍मान दिला सकेंगे.

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव से जगदानंद सिंह का छत्‍तीस का आंकड़ा रहा है. कई बार दोनों की तल्‍खी सामने आ चुकी है. इनकी वजह से लालू परिवार में भी विवाद की स्थिति बन गई थी. इसके बाद नाराज तेजप्रताप ने एक अलग संगठन छात्र शक्ति परिषद बना लिया था. 

Find Us on Facebook

Trending News