BIHAR : बंगाल के खेला को बिहार में विस्तारीकरण करेगा राजद, पार्टी ने शुरू कर दी तैयारी

BIHAR : बंगाल के खेला को बिहार में विस्तारीकरण करेगा राजद, पार्टी ने शुरू कर दी तैयारी

PATNA : बंगाल चुनाव में टीएमसी की जीत से जितनी खुशी पार्टी के कार्यकर्ताओं में हैं, उससे कहीं ज्यादा खुशी देश के दूसरे राजनीतिक दलों में भाजपा और पीएम मोदी की हार को लेकर है। टीएमसी की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी को प्रचंड बहुमत से जीत मिली है पश्चिम बंगाल की जनता ने अपनी संस्कृति और सभ्यता को बचाया है और उसी की जीत हुई है। यह उन लोगों की हार है, जो देश में धर्म की राजनीति करते हैं, लोगों को बांटने का काम करते हैं। 

उन्होंने कहा कि  प्रधानमंत्री मोदी और ममता बनर्जी के बीच जो लड़ाई थी उसमें ममता दीदी ने जीत हासिल की है और जब खेला होगे का नारा दिया गया था और उस वक्त कहा गया था कि अब बिहार में खेला होगा तो आज ही के प्रवक्ता का कहना है कि बिहार में उस खेला का विस्तारीकरण होगा। नीतीश जी केंद्र और भाजपा के अनुकंपाई सीएम हैं, वह जो कहते हैं, नीतीश करते हैं। बिहार में जल्द ही स्थिति बदलनेवाली है, बंगाल से इसकी शुरुआत हो गई है, जल्द ही बिहार में भी खेला होगा, जिसे सभी देखेंगे।

ममता की हार पर बदल दी बात

जहां टीएमसी की जीत पर राजद खुश है, वहीं खुद ममता बनर्जी की नंदीग्राम की हार को लेकर राजद प्रवक्ता ने चुप्पी साध ली। उन्होंने कहा कि वह चुनाव हारी हैं, लेकिन  पश्चिम बंगाल में जो प्रचंड बहुमत जनता ने ममता बनर्जी को दिया है। ऐसे में साफ जाहिर है कि बंगाल के लोगों ने उन पर विश्वास जताया है।


Find Us on Facebook

Trending News