बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जातीय गणना रिपोर्ट आने के बाद निशाने पर बिहार के भाजपा नेता, कटिहार, नवादा के बाद अब इस जिले के बीजेपी जिलाध्यक्ष की हत्या की कोशिश

जातीय गणना रिपोर्ट आने के बाद निशाने पर बिहार के भाजपा नेता, कटिहार, नवादा के बाद अब इस जिले के बीजेपी जिलाध्यक्ष की हत्या की कोशिश

MADHUBANI : बिहार में जातीय गणना की रिपोर्ट आने के बाद से ही बीजपी नेताओं पर हमले बढ़ गए है। जहां बीते 2 अक्टूबर को नवादा में भाजपा के मंडल महामंत्री सोनल सिंह को बदमाशों ने गोली मार दी थी। वहीं उसके अगले दिन कटिहार में बीजेपी समर्थक नेता को राजद प्रखंड अध्यक्ष ने गोली मार दी थी। दोनों नेताओं की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं अब खबर मधुबनी जिले से सामने आ रही है। जहां बीजेपी जिलाध्यक्ष ऋषिदेव राघव  पर जानलेवा हमला किया गया है। गंभीर रुप से घायल बीजेपी नेता को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

नड्डा के कार्यक्रम में आ रहे थे पटना

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता पर उस समय हमला किया गया जब वो आज पटना में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए निकल रहे थे. इसी दौरान नरहिया ओपी थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप पर अपराधियों उन पर हमला कर दिया। जिसमें वो बुरी तरह जख्मी हो गए। आनन-फानन में पहले उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके बाद बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

'ओपी थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. भाजपा जिला अध्यक्ष ऋषिकेश राघव पर हमला किया गया है। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दरभंगा डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

 फिलहाल आवेदन किसी प्रकार का नहीं आया है। वहीं फुलपरस्त डीएसपी सुधीर कुमार ने बताया पेट्रोल पंप के रास्ते को लेकर हुए विवाद में अज्ञात अपराधियों के द्वारा भाजपा जिलाध्यक्ष ऋषिकेश राघव पर हमला किया गया है।


Suggested News