बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखबार में इश्तेहार बन गयी बिहार के सीएम की उम्मीदवार, कहा आ गयी हूँ मैं

अखबार में इश्तेहार बन गयी बिहार के सीएम की उम्मीदवार, कहा आ गयी हूँ मैं

PATNA :  सुबह 6:00 बजे जब बिहार के घरों में अखबार का आगमन हुआ तो गंभीरता पूर्वक अखबार पढ़ने वाले पाठक अचानक गंभीर हो गए. अखबारों के पहले पेज पर बिहार के सीएम पद की दावेदारी करता एक विज्ञापन छपा था. 

अंग्रेजियत यानी ,पंख लगे सफेद घोड़े के साथ एक पार्टी एलान कर रही थी कि मैं आ गयी हूँ. लेकिन अंग्रेजी से सराबोर यह विज्ञापन हिंदी पट्टी प्रदेश के लोगों के दिमाग से निकल गया. अखबार के पहले पन्ने पर एक लड़की किताबों के आलमीरा के आगे तीक्ष्ण निगाहों से घूरते हुए खड़ी थी. 


उसके बगल में,CM CANDIDATE BIHAR 2020, लिखा हुआ था. इस पर जैसे ही निगाह पड़ी बस लोग एकबारगी दो चार हो गए. बात इतने पर ही नहीं रुकी, पेज नंबर 2 पर गंभीर पाठकों की नजर गई तो सामने एक मुख्यमंत्री कैंडिडेट आम बिहारी नागरिकों के लिए एक पत्र लिख रहा था. पत्र में बिहारियों से कहा गया कि इसे संभाल कर रखें. क्योंकि आपके और आपके बच्चों के बेहतर भविष्य की गारंटी हैं. इसे सम्भाल कर रखें. कहा यह भी गया है कि 2030 तक बिहार यूरोप हो जाएगा. पत्र में बिहार के इतिहास लिखने के साथ यह भी कहा गया है कि यह मेरे शपथ पत्र के तौर पर संभाल कर रखियेगा. 

कौन है यह इश्तेहार वाली सीएम उम्मीदवार?

इश्तेहार वाली सीएम उम्मीदवार का नाम है पुष्पम प्रिया चौधरी और उनकी पार्टी का नाम है प्लुरल. पता नही भविष्य में क्या होगा लेकिन विज्ञापन के सहारे एंट्री धमाकेदार है. बताया जा रहा है कि पुष्पम प्रिया चौधरी लंदन से पढ़ी लिखी है और पूर्व विधान पार्षद विनोद चौधरी की बेटी है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी है. 


Suggested News