UP TET परीक्षा का जुड़ा बिहार का कनेक्शन, इस जिले के हैं सॉवल्ड गैंग्स के पांच गिरफ्तार युवक

UP TET परीक्षा का जुड़ा बिहार का कनेक्शन, इस जिले के हैं सॉवल्ड गैंग्स के पांच गिरफ्तार युवक

DESK : - UP TET की होने वाले परीक्षा के पहले ही पेपर लीक होने के मामले में गया से कनेक्शन जुड़ा है। बिहार के गया जिले के बोधगया थाना इलाके के दो गाँव के रहने वाले सॉल्वड गैंग के चार युवकों को एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार किया है। दो युवक सन्नी सिंह, शीतल कुमार उर्फ चंदन कुमार तथा टिंकू सिंह और कुनैन राजा टेकुना गांव का रहने वाला बताया गया। वहीं एक अन्य युवक धनन्जय कुमार मानपुर गया का शामिल है। खरांती गांव जाकर जब परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि इस गाँव के दोनों युवक बेक़सूर हैं और उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं क्योंकि इस गाँव के युवक इस तरह के कार्य नही कर सकते हैं। 

वंही टेकुना के रहने वाले टिंकू कुमार की माँ देवरानी देवी ने बताया कि मेरा बेटा पटना में रहकर पढ़ाई करता था। छठ पूजा में छुट्टी लेकर घर आया था 17 नवम्बर को ही घर से पटना गया था। मेरा बेटा ख़राटी गाँव के सन्नी सिंह और शीतल कुमार उर्फ चंदन कुमार के साथ घूमने गया था। और वो पटना में रहकर परीक्षा की तैयारी कर रहा था।  बताया कि जो भी हुआ है वो गलत है क्योंकि वो ऐसा कभी भी नही कर सकता है। हमे उच्चस्तरीय जांच किया जाय मेरा बेटा निर्दोष है।


वही ख़राटी गांव के रहनेवाले सन्नी सिंह के मा लीला देवी ने बताया कि मेरा बेटा पटना में रहकर पढ़ाई करता था। मेरा बेटा बहुत ही सुशील है।पूरे गांव से पता कर लीजिये छठ पूजा में घर आया हुआ था। उसके बाद कुछ ही दिन पहले पटना गया।

 वहीं शीतल कुमार उर्फ चंदन कुमार के पिता सुनील कुमार वर्मा ग्रामीण चिकित्सक के साथ मे किसान हैं और दोनों के पिता एक मिडिल क्लास परिवार के हैं। वही टेकुना गाँव के टिंकू कुमार के पिता शिवनाथ प्रसाद बदगाहा मध्य विद्यालय के शिक्षक है। इस घटना के बाद बोधगया थाना क्षेत्र के दोनों गाँव के लोगो मे इस घटना को लेकर चर्चा तेज़ है।

Find Us on Facebook

Trending News