बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अचानक तेजस्वी यादव पर भड़क गए बिहार के डिप्टी सीएम? कहा-झूठ वातावरण बनाने और आरोप लगाने से काम नहीं चलेगा...

अचानक तेजस्वी यादव पर भड़क गए बिहार के डिप्टी सीएम? कहा-झूठ वातावरण बनाने और आरोप लगाने से काम नहीं चलेगा...

गया - बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा एकदिवसीय दौरे पर गया पहुंचे । उन्होंने सबसे पहले विष्णुपद मंदिर पहुंचकर गर्भ गृह में तुलसी अर्चना कर पूजा की,उसके बाद मां मंगलागौरी मंदिर में माथा टेक कर आशीर्वाद लिया। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों मिलकर बोधगया से विष्णुपद मंदिर गया को विश्वनाथ कॉरिडोर की तरह विकसित करना चाहते हैं. 

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव के द्वारा दिए गए अफसर के ट्रांसफर पोस्टिंग वाले बयान पर कहा कि वह नेता प्रतिपक्ष है। मैं तो चाहता हूं नेता प्रतिपक्ष अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें, मैं भी नेता प्रतिपक्ष था, 507 दिनों में 342 दिनों मैं किसी न किसी जिले में जाता था.सचाई को जानते थे.

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि  सच्चाई में और सरकार की खामी में सरकार को अवगत कराते थे, लेकिन तेजस्वी यादव जी ट्वीट करेंगे दिल्ली से तो कभी सिंगापुर से बैठकर कभी पटना से बैठकर कर तो ट्वीट से सरकार नहीं चलती है। संवैधानिक पद का मर्यादा भी नहीं बचता है। आप संवैधानिक पद पर बैठे हैं, जो चढ़ावा लेता है, अफसर का ट्रांसफर पोस्टिंग करता है ,आप प्रमाण दें, सरकार उसे गंभीरता से लेगी। 

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा  नेकहा कि  झूठ वातावरण बनाना और आरोप लगाने से काम नहीं चलेगा,खामी है तो विपक्ष भी सरकार का अंग है,वह सरकार को बताएं सजग करें। सरकार पूरी तैयारी कर रही है आज लॉ इन ऑर्डर में जिन लोगों के लापरवाही डीजीपी से लेकर सभी अफसर पर मुख्यमंत्री जी की समीक्षा हो रही है उसका रिजल्ट बहुत जल्द आएगा। 

डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि तेजस्वी यादव जी तुष्टिकरण की राजनीति में बांग्लादेश में हिंदुओं की मां बहन की चित्रकार सुनाएं नहीं पड़ा। बांग्लादेश के अंदर आग लगाई जा रही थी दुकान लूटी जा रही थी घर धक रहा था लेकिन यह दिखाई नहीं पड़ा। राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी, केजरीवाल को धिक्कार है ऐसी लोगो को जो भारत की भूमि पर जन्म लेकर जो संतान धर्म को अपने संस्कार और संस्कृति शर्म महसूस करता हो .

रिपोर्ट- मनोज कुमार

Editor's Picks