बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के डीजीपी को सीएम नीतीश ने पहना रखी हैं चूड़ियां, ताबड़तोड़ आपराधिक वारदात पर सम्राट चौधरी का करारा हमला

बिहार के डीजीपी को सीएम नीतीश ने पहना रखी हैं चूड़ियां, ताबड़तोड़ आपराधिक वारदात पर सम्राट चौधरी का करारा हमला

MUZAFFARPUR : बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी आज विभिन्न कार्यक्रमों में शरीक होने मुजफ्फरपुर पहुंचे। इस दौरान कई कार्यक्रमों में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हिस्सा लिया। वही पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। बिहार में बढ़ती अपराधिक घटनाओं पर कहा कि बिहार के डीजीपी को सीएम नीतीश ने चूड़ी पहना रखी है जो चूड़ियां हमारी माताओं और बहनों के कलाई पर अच्छी लगती है । बिहार में जब तक पुलिस चूड़ी पहने रहेगी । तब तक यहां हत्या और आपराधिक वारदात होती रहेगी । 

वहीँ जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा की बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं।  इसलिए इस तरह का ब्यान दे रहे हैं।  बार बार चूड़ियों की बात कर देश की महिलाओं का आपमान कर रहे हैं। बिहार पुलिस पर सवाल उठाने से पहले अपने गिरेबां में झांक कर देख लीजिये।  जिसने सासाराम कांड में आपके पूर्व विधायक को गिरफ्तार किया है।  झा ने कहा की कहीं ऐसा न हो की बिहार की महिलाएं आक्रोशित होकर बीजेपी के नेताओं को ही चूड़ियां पहना दें।  

पूर्व सांसद आनंद मोहन के रिहाई पर सम्राट चौधरी के कहा कि अपराधी अपराधी होता है। सरकार को उसके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। लेकिन आपको बता दें कि लालू यादव ने ही उन्हें फंसाया था और नीतीश कुमार ने ही सजा दिलाया था। उनसे जाकर पूछिए कि क्यों ऐसा किए हैं । 

उन्होंने कहा की ऐसे में कहा जा सकता है कि बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष के बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक भूचाल शुरू हो गया। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष इतने ही पर नहीं रुके। यह भी कहा कि सरकार निकम्मी हो चुकी है। सीएम नीतीश को अपना इस्तीफा सौंप देना चाहिए ।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News