बिहार के EX DGP ने भोजपुरी गाने में जमाया रंग, 'दारु पियबा सब कुछ खतम हो जाइ'

बिहार के EX DGP ने भोजपुरी गाने में जमाया रंग, 'दारु पियबा सब कुछ खतम हो जाइ'

पटना. बिहार के पूर्व डीजीपी और कथावाचक गुप्तेश्वस पांडेय इन दिनों लोगों को शराब को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. इससे संबंधित उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें वे भोजपुरी गाना गाकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. वे लोगों से कह रहे हैं, 'दारु पियबा सब कुछ खतम हो जाई, अंत समय कुछ काम न आई...' उनके इस गाने का इन दिनों काफी चर्चा में है. पूर्व डीजीपी शराब के खिलाफ भोजपुरी गाना गाकर हर कथा में श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं.

पूर्णिया में पांडेय ने कथा के दौरान शराब के खिलाफ भोजपुरी गाना गाकर महिलाओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. वह शराबबंदी को लेकर हर कथा में बोल रहे हैं कि शास्त्रों में भी शराब को पतन का कारण बताया गया है. शास्त्रों में मदिरापान को समाज के पतन का कारण बताते हुए कहा गया है कि यह धन संपत्ति से लेकर तन और मन का नाश करता है.

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय नौकरी के दौरान सख्ती से शराबबंदी कानून का पालन कराते थे और अब राम कथा से लोगों को शराब के खिलाफ एकजुट कर रहे हैं. बुधवार को जारी वीडियो में कथा के दौरान वह शराब से होने वाले नुकसान को गाना के माध्यम से श्रोताओं तक पहुंचा रहे हैं.

3 मिनट के गाने से शराब पर प्रहार

पांडेय 3 मिनट के भोजपुरी गाने से सभी को शराब के खिलाफ जागरूक कर रहे हैं. वो कथा के दौरान भोजपुरी गाने के माध्यम से शराब से धन संपत्ति के नाश की बात बता रहे हैं. वह लोगों को नश मुक्ति के खिलाफ शास्त्रों का हवाला देकर एकजुट कर रहे हैं. बिहार के हर क्षेत्र में वह जहां भी कथा के लिए जा रहे हैं, समाज से शराब को आउट करने के लिए लोगों को जागरूक कर रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News