बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के मास्टरजी हुए हनी ट्रैप के शिकार, लड़की के वीडियो कॉल को रिसव कर बुरी तरह फंसे शिक्षक, लाखों की डिमांड से उड़ा होश

बिहार के मास्टरजी हुए हनी ट्रैप के शिकार, लड़की के वीडियो कॉल को रिसव कर बुरी तरह फंसे शिक्षक, लाखों की डिमांड से उड़ा होश

BHAGALPUR: भागलपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शिक्षक हनी ट्रैप का शिकार हो गए है। बताया जा रहा है शिक्षक के पास एक कॉल आया और वह अश्लील वीडियो के जाल में बुरे तरह फंस गए। दरअसल, मामला जिले के जोगसर थाना क्षेत्र के बूढ़ानाथ का है। जहां के रहने वाले एक शिक्षक अश्लील वीडियो के जाल में बुरे फंस गए। जानकारी अनुसार पूर्णिया जिले के एक ब्लाक में तैनात उक्त शिक्षक को वीडियो कॉल कर एक युवती ने उन्हें उत्तेजित करने वाले संवाद कर खुद को न्यूड कर उन्हें भी झांसे में ले लिया। जबतक वह सतर्क हो कॉल को कट करते, उनको लड़की खुद को न्यूड कर उत्तेजित इशारे करने लगी। 

इसके बाद कॉल भी लड़की की तरफ से ही कट हो गया। मास्टरजी ने राहत की सांस ली, लेकिन कॉल कट जाने से उनका संकट टला नहीं था। बल्कि वह बुरी तरह उस ब्लैकमेलर युवती के जाल में फंसते नजर आए। वीडियो कॉल कट करने के करीब एक घंटे बाद लड़की का कॉल आया। उन्हें एक वीडियो क्लिप का मैसेज भेजा गया था। जिसे देख वह घबरा गए। कॉल करने वाली लड़की ने फिर कॉल कर उन्हें पांच लाख रुपये एक अकाउंट में भेजने की धमकी दी। ऐसा नहीं करने पर उनके विरुद्ध केस दर्ज कराने की बात कही।

भयभीत मास्टरजी ने कहा कि उनके पास फिलहाल इतनी रकम नहीं है। उन्होंने एक अकाउंट में 25 हजार रुपये भेज उन्हें परेशानी से छुटकारा देने को गिड़गिड़ाया, लेकिन युवती का कॉल फिर देर शाम ही आ गया। युवती ने शिक्षक को यह धमकी दी कि उसके फेसबुक प्रोफाइल से उसके सारे अपनों की सूची ले रखी है। पांच लाख रुपये नहीं देने पर उन्हें वह वीडियो क्लिप भेज देगी। एक कॉल उन्हें दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर बता किसी पुरुष ने भी कड़क लहजे में कॉल किया। कार्रवाई कर जेल भेजने की धमकी दी। यह भी कहा कि अगर लड़की से समझौता कर लो तो बात बन सकती है।

वीडियो कॉल को रिसीव कर परेशानी में पड़ गए उक्त शिक्षक को तिलकामांझी निवासी शिक्षक दोस्त ने साइबर थाने में शिकायत दर्ज कराने का दबाव बनाया लेकिन लोकलाज के भय से केस दर्ज कराने के बजाय अपने एक इंस्पेक्टर रिश्तेदार से मदद मांगी है।

Suggested News