बिहार के नवप्रोन्नत 13 IAS अफसरों का तबादला, मुख्यमंत्री के PS को गृह विभाग में मिली पोस्टिंग

बिहार के नवप्रोन्नत 13 IAS अफसरों का तबादला, मुख्यमंत्री के PS को गृह विभाग में मिली पोस्टिंग

PATNA: बिहार के नव प्रोन्नत आईएएस अफसरों को सरकार ने नये जगह पर पदस्थापित किया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने अधिसूचना जारी कर दी है। मुख्यमंत्री ने अपने आप्त सचिव दिनेश कुमार को गृह विभाग में पदस्थापित किया है।  

बिहार लोक सेवा आयोग के संयुक्त सचिव अमरेंद्र कुमार को सचिव बिहार लोक सेवा आयोग बनाया गया है. नवनियुक्त आईएएश एम.एस. कैसर सुल्तान  को संयुक्त सचिव राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के पद पर पदस्थापित किया गया है. समाज कल्याण विभाग के संयुक्त निदेशक रमेश कुमार झा को राज्य निशक्तता आयुक्त बनाया गया है.

पूर्णिया प्रमंडल के आयुक्त के सचिव राजेश चौधरी को आपदा प्रबंधन विभाग में संयुक्त सचिव बनाया गया है .ब्रेडा के उप निदेशक यशस्पति मिश्र को पर्यटन विभाग का निदेशक बनाया गया है. पटना प्रमंडल के क्षेत्रीय विकास पदाधिकारी सर्व नारायण यादव को निदेशक चकबंदी के पद पर पदस्थापित किया गया है. ये राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में संयुक्त सचिव के अतिरिक्त प्रभार में रहेंगे .निर्वाचन विभाग के संयुक्त सचिव कन्हैया प्रसाद श्रीवास्तव अगले आदेश तक राजस्व पर्षद के सचिव के पद पर पदस्थापित किए गए हैं. मुख्यमंत्री के आप्त सचिव दिनेश कुमार राय को गृह विभाग में संयुक्त सचिव बनाया गया है.

गोपालगंज के एडीएम वीरेंद्र प्रसाद को सांस्कृतिक कार्य निदेशालय का निदेशक बनाया गया है. कटिहार के उप विकास आयुक्त अरुण कुमार ठाकुर को निदेशक नियोजन एवं प्रशिक्षण के पद पर पदस्थापित किया गया है .नवादा के उप विकास आयुक्त नैयर इकबाल को खान निदेशक बनाया गया है. चकबंदी के संयुक्त निदेशक नवल किशोर को निदेशक अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण विभाग में पदस्थापित किया गया है. बिहार लोक सेवा आयोग में उप सचिव रवि भूषण को संयुक्त सचिव बिहार लोक सेवा आयोग के पद पर उसी पद पर बनाए रखा गया है.



Find Us on Facebook

Trending News