बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रणजी मैच में बिहार का अगला मुकाबला केरल से, पटना में खेलते हुए नजर आ सकते हैं टीम इंडिया और आईपीएल के स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन

रणजी मैच में बिहार का अगला मुकाबला केरल से, पटना में खेलते हुए नजर आ सकते हैं टीम इंडिया और आईपीएल के स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन

PATNA : खराब मौसम के कारण बिहार ने अपने से कहीं मजबूत मानी जा रही उत्तर प्रदेश के साथ खेले गए रणजी मैच को ड्रा कराने में कामयाब हुआ। छत्तीसगढ़ के बाद यह लगातार दूसरा मैच है, जिसने बिहार को ड्रा से संतोष करना पड़ा। अब बिहार का अगला मुकाबाला केरल से होना है। जो आगामी 26 जनवरी से पटना के मोइनउल हक स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की सबसे खास बात यह होगी कि टीम इंडिया का अहम हिस्सा बन चुके संजू सैमसन केरल की टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले मुंबई के साथ खेले गए मैच में आंजिक्य रहाणे, शिवम दुबे और सरफराज खान जैसे खिलाड़ी पटना पहुंचे थे। 

हाल में ही संजू दक्षिण अफ्रीका के साथ वनडे सीरीज और अफगानिस्तान के साथ हुए टी-20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए अंतिम मैच में शतकीय पारी खेली थी। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ उनका प्रदर्शन अच्छा रहा था। हालांकि रणजी मैच में मुंबई के खिलाफ उनका प्रदर्शन ज्यादा बेहतर नहीं रहा। ऐसे में अब बिहार के खिलाफ वह शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में फिर से वापसी करना चाहेंगे।

बिहार के क्रिकेट प्रेमियों के लिए होगा सरप्राइज

टीम इंडिया और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के कारण संजू सैमसन भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के बीच जाना पहचाना चेहरा है। बिहार में सैमसन के बड़ी फैन फॉलोइंग है, जिन्होंने अब तक उन्हें टीवी पर ही खेलते हुए देखा है। ऐसे में आंजिक्य रहाणे और शिवम दुबे के बाद संजू सैमसन को पटना के मोइनउल हक स्टेडियम में खेलते हुए देखने क्रिकेट फैन्स के लिए गणतंत्र दिवस के लिए बड़ा सरप्राइज होगा।

बिहार के लिए बड़ा मौका

पिछले तीन मैच में मुंबई के खिलाफ मिली हार के बाद बिहार की छत्तीसगढ़ और यूपी के खिलाफ मैच ड्रा पर समाप्त हुआ है। वहीं यूपी के खिलाफ बिहार के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में अपने होम ग्राउंड में बिहार मैच पर अपनी बेहतर पकड़ बनाने के इरादे से उतरेगी।

Suggested News