ट्रेनिंग कैंप जा रहे बिहार के एनएसजी कंमाडो की हुई मौत, बर्फबारी के कारण गाड़ी फिसलने से हुआ था हादसा

ट्रेनिंग कैंप जा रहे बिहार के एनएसजी कंमाडो की हुई मौत, बर्फबारी के कारण गाड़ी फिसलने से हुआ था हादसा

GOPALGANJ : गोपालगंज में एक एनएसजी कमांडो का लेह में सड़क दुर्घटना से मौत हो गयी। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके  में मातम फैल गया। मृतक का नाम दीपक कुमार सिंह है।यह बरौली के वार्ड संख्या 10 निवासी प्रहलाद सिंह का बेटा था। 

जानकारी के मुताबिक दीपक कुमार सिंह एनएसजी कमांडो का पोस्टिंग लेह में था। दीपक की मौत कल लेह में एक सड़क दुर्घटना में हो गयी।दीपक की मौत की खबर जैसे ही बरौली में उसके पिता को मिली वैसे ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गया।  किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि देश का एक होनहार जवान अब उनके बीच नहीं रहा। 

दीपक के पिता प्रहलाद सिंह के अनुसार बुधवार की सुबह लगभग नौ बजे दीपक कुमार गाड़ी चलकर कुछ अन्य कमांडो से साथ ट्रेनिंग कैम्प में जा रहे थे। अचानक उनकी गाड़ी भीषण बर्फबारी में फिसल कर गहरे ढलान में जा गिरी जिससे दीपक कुमार सिंह की घटना स्थल पर मौत हो गयी। जबकि उनके अन्य चार साथी बुरी तरह घायल हो गये। घटना की सूचना लेफ्टिनेंट परवीन डोगरा ने दीपक के पिता प्रहलाद सिंह को दी।

 दीपक के मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया ।पुरे मोहल्ले में दीपक की मौत की खबर आग की तरह फैल गयी। हालांकि अभी दीपक का शव गोपालगंज नही पहुँचा है।दीपक के परिजन शव का पहुंचने का इंतजार कर रहे है।


Find Us on Facebook

Trending News