बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्री संतोष सुमन ने तेज प्रताप पर किया जोरदार हमला, बड़ों का अपमान करना इन लोगों की है फितरत

 मंत्री संतोष सुमन ने तेज प्रताप पर किया जोरदार हमला, बड़ों का अपमान करना इन लोगों की है फितरत

हाजीपुर: हाजीपुर में बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री संतोष सुमन ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप के बीच बीते दिनों हुई टीका टिप्पणी मामले को लेकर जमकर चुटकी ली है.

संतोष सुमन ने इसको लेकर तेज प्रताप पर जोरदार प्रहार किया और कहा कि तेज प्रताप ने पहले भी पार्टी के दिवंगत नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के खिलाफ भी गलत टिप्पणी की थी जिसके चलते काफी बवाल मचा था.

लेकिन उसे तेज प्रताप ने सबक नहीं ली और एक बार फिर तेज प्रताप ने अपने ही दल के बुजुर्ग और अनुभवी नेता और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर प्रहार कर यह साफ कर दिया है कि राजद में बुजुर्ग नेताओं का कोई मोल नहीं है बल्कि  राजद में बुजुर्ग नेताओं  का अपमान किया जाता है उन्होंने कहा कि जिस तरह से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप अपने ही दल के बुजुर्ग नेताओं का अपमान करने में लगे हैं.

इससे साफ है कि आने वाले समय में जनता उन्हें अब सबक सिखाएगी बताते चलें कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर कथित टिप्पणी करते हुए कहा था कि ऐसे ही लोगों के कारण उनके पिता यानी लालू प्रसाद यादव बीमार चल रहे हैं जिसको लेकर राजद सत्ता पक्ष के नेताओं के निशाने पर है.

Suggested News