बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, गिरफ्त में आया कुख्यात लुटेरा, बैंक सीएसपी से की थी लाखों की लूट

बिहार एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता, गिरफ्त में आया कुख्यात लुटेरा, बैंक सीएसपी से की थी लाखों की लूट

पटना. बिहार एस.टी.एफ. की विषेश टीम द्वारा वैशाली के कुख्यात वॉछित अपराधी जितेंद्र साहनी को गिरफ्तार किया गया है. एस.टी.एफ ने आरोपी को पटना से गिरफ्तार किया है. इसके खिलाफ लूट सहित कई अन्य प्रकार के आपराधिक मामले दर्ज हैं. इन आरोपों में पुलिस उसे लम्बे अरसे से तलाश रही थी. वैशाली के लालगंज थाना के जहानाबाद वसंता निवासी रामइकबाल सहनी के बेटे जितेंद्र पर वर्ष 2020 में घटित एक लूटकांड में पुलिस ने शिकंजा कस रखा था. इसी मामले में अब एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. 

दरअसल, उक्त अपराधी द्वारा दिनांक 18.02.2020 को अपने अन्य सहयोगी अपराधियों के साथ मिलकर वैशाली जिला के भगवानपुर थानान्तर्गत रोहुआ चक स्थित बैंक ऑफ इंडिया के बैच संचालक से लगभग 2,29,000/-रूपये लूट लिया गया था। इसी मामले में पुलिस और एसटीएफ उसे तलाश रही थी. अब एसटीएफ ने आरोपी को तीन साल पुराने इस मामल में उसे गिरफ्तार किया है. 

आरोपी जितेन्द्र को पटना जिलान्तर्गत रूपसपुर थाना क्षेत्र से छापामारी कर गिरफ्तार किया गया है. रोहुआ चक इलाके में बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी है. 18 फरवरी 2020 को जितेंद्र सहनी हथियार से लैश होकर अपने साथी अपराधियों के साथ सीएसपी पहुंचा था. सीएसपी संचालक को हथियार के बल पर अपने कब्जे में लिया. गोली मारकर हत्या कर देने की धमकी संचालक को उस वक्त अपराधियों ने दी थी.


Suggested News