बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR : अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए तेजस्वी ने उठाए कदम स्वास्थ्य उपकरण खरीदने के लिए इतनी राशि की आवंटित

BIHAR : अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए तेजस्वी ने उठाए कदम स्वास्थ्य उपकरण खरीदने के लिए इतनी राशि की आवंटित

PATNA : कोरोना महामारी ने यह साबित कर दिया है कि बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था कितनी लचर है। यहां के छोटे अस्पतालों को छोड़ दें, बड़े शहरों के बड़े अस्पतालों में भी मरीजों के इलाज के लिए पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। जिसको लेकर नेता प्रतिपक्ष आए दिन राज्य सरकार पर सवाल उठाते हैं। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष ने अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के लिए स्वास्थ उपकरण की खरीदारी के लिए 1करोड़ रुपए की राशि आवंटित की है।

जिला योजना अधिकारी को लिखे लेटर में तेजस्वी यादव ने रेफरल अस्पताल मोहनपुर प्रखंड राघोपुर और पीएचसी बिदुपुर के लिए 100 ऑक्सीजन गैस सिलेंडर, 50 ऑक्सीजन गैस सिलेंडर ट्रॉली, 50 ऑक्सीजन फ्लो मीट,र 200 ऑक्सीजन मास्क, मरीज बेड गद्दा सहित 50 पीस, 100 बेड सीट और 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन खरीदने के लिए कहा है।

तेजस्वी यादव ने इस लेटर में लिखा है कि इन स्वास्थ्य उपकरणों की अति शीघ्र खरीदारी की जाए। अगर इसमें राशि कम पड़ रही हो तो उससे तत्काल अवगत भी कराएं। बता दें कि राज सरकार पर लगातार हमलावर रहने को लेकर सरकार के नेताओं द्वारा कृषि यादव पर भी सवाल उठाए जा रहे थे कि वह खुद अपने घर में बंद है और सरकार पर सवाल उठा रहे हैं


Suggested News