बिहार विधानसभा चुनाव 2020: नीतीश कुमार 6 तो यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ 4 रैलियों को करेंगे संबोधित

बिहार विधानसभा चुनाव 2020: नीतीश कुमार 6 तो यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ 4 रैलियों को करेंगे संबोधित

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जहां दूसरे चरण का मतदान खत्म हो गया है। वहीं अब तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। इसी को लेकर आज से सभी दलों की धुआंधार रैली होगी। तीसरे चरण में होने वाले चुनाव वाले क्षेत्र में बुधवार को सीएम नीतीश कुमार और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई नेता चुनाव प्रचार करेंगे। 

आज नीतीश कुमार की होगी 6 सभाएं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने निश्चय संवाद के तहत बुधवार को एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में 6 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी जनसभाएं 4 नवंबर को मधेपुरा से किशनगंज, अररिया एवं सहरसा जिलों में होगी। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को पहली सभा किशनगंज जिले के ठाकुरगंज विधानसभा में उच्च विद्यालय मैदान पौआखाली, दूसरी सभा कोचाधामन विधानसभा के फुलवारी धनसोना में करेंगे। तीसरी और चैथी सभा अररिया जिले में अररिया विधानसभा के सुभाष स्टेडियम तथा रानीगंज विधानसभा के लालजी उच्च विद्यालय का मैदान में संपन्न होगी। वहीं पांचवी सभा सहरसा जिला में महिषी विधानसभा के उच्च विद्यालय मैदान नवहट्टा में होगी। इसके बाद नीतीश कुमार सड़क मार्ग से मधेपुरा जिला पहुंचकर मधेपुरा विधानसभा के रासबिहारी उच्च विद्यालय मैदान की सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के पूर्व एमएलसी ललन कुमार सर्राफ भी सभाओं में साथ रहेंगे।


यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के कई नेता चुनाव प्रचार कार्यक्रम

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को राजेन्द्र स्टेडियम मैदान, कटिहार में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे बिस्फी, मधुबनी, दरभंगा के केवटी और सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में चुनावी जनसभाएं करेंगे।

भाजपा के अन्य नेताओं में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आनंदपुर पब्लिक स्कूल मैदान, हायाघाट दरभंगा में रोड शो करेंगे। साथ ही वे पूर्णिया, कटिहार और मुजफ्फरपुर में भी रोड शो करेंगे। बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव किशनगंज के बहादुरगंज, पूर्णिया के बायसी और अररिया के जोकिहाट में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय अररिया में सिकटी,फारबिसगंज, नरपतगंज और सुपौल के छातापुर,  पूर्णिया के बनमनखी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चैबे और भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ, परिहार सीतामढ़ी,  मधुबनी के बेनीपट्टी, खजौली और लौकहा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय बगहा, रीगा व औराई तो झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कटिहार में सभा करेंगे। पूर्णिया ग्रामीण पश्चिम भाग में रानीपतरा तक पदयात्रा भी करेंगे। वहीं भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद तेजस्वी सूर्या और बिहार भाजयुमो अध्यक्ष दुर्गेश सिंह किशनगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News