बिहार विधानसभा का विशेष सत्र का अंतिम दिन : विपक्ष के नेता सत्ता पक्ष के ऊपर कर सकते हैं धारदार हमला

बिहार विधानसभा का विशेष सत्र का अंतिम दिन : विपक्ष के नेता सत्ता पक्ष के ऊपर कर सकते हैं धारदार हमला

पटना... नई सरकार के गठन के साथ ही बिहार विधानसभा का विशेष सत्र जारी है और पांच दिनों के सत्र का आज पांचवा दिन है। पहले दिन नवनिर्वाचित विधायकों को सदस्यता की श्पथ दिलाई गई थी, दूसरे दिन नए विधायकों ने शपथ ली, तीसरे दिन बिहार विधानसभा के अध्यक्ष का चुनाव हुआ चौथे दिन की बात करें तो राज्यपाल का अभिभाषण हुआ, जिसमें सरकार के विकास के रोडमैप को रखा गया। वहीं पांचवे दिन की बात करें तो आज राज्यपाल के अभिभाषण पर वाद विवाद होगा। राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान ही विपक्ष ने वाद विवाद में हंगामे के आसार पर अपने तेवर साफ कर दिए थे। 

विधानसभा में सत्र के अंतिम दिन शुक्रवार की कार्यवाही के हंगामेदार होने की संभावना है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद सत्ता पक्ष के ऊपर धारदार हमला बोलेगा। पार्टी सूत्रों की मानें तो राज्यपाल के अभिभाषण पर जितना भी समय राजद के लिए निर्धारित होगा, उसका पूरा उपयोग तेजस्वी खुद कर सकते हैं। इसके लिए उन्होंने खास तैयारी भी की है।

 राजद सूत्रों के मुताबिक राजद का हमला बढ़ती बेरोजगार, महंगाई और भ्रष्टाचार पर केंद्रित होगा। किसानों और मजदूरों से जुड़ी समस्याओं पर अच्छा खासा फोकस होगा। 


Find Us on Facebook

Trending News