बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डिप्टी सीएम की गाड़ी की ऱखवाली करते दिखे आवारा कुत्ते...विधानमंडल में चौकसी की खुली पोल

डिप्टी सीएम की गाड़ी की ऱखवाली करते दिखे आवारा कुत्ते...विधानमंडल में  चौकसी की खुली पोल

PATNA: बिहार विधानसभा के पिछले सत्र के दौरान आवारा कुत्तों को देख खुद सीएम नीतीश भी चौंक गए थे और इशारों हीं इशारों में सभी को हटाने को कहा था। सीएम नीतीश की वह तस्वीर भी खुब सुर्खियां बटोरी थी जब वे आवारा कुत्तो को हटाने को लेकर इशारा कर रहे थे। इस बार बिहार सरकार की तरफ से सख्त हिदायत दी गई थी कि आवारा कुत्ते विधानमंडल परिसर में न घुसे इसको लेकर सतत चौकसी करें।लेकिन तमाम चौकसी के बीच आवारा कुत्ते बाज नहीं आए।इस बार हद तो तब हो गई जब आवारा कुत्तों का झुंड डिप्टी सीएम सुसील मोदी की गाड़ी की सुरक्षा करते दिखे।

सुरक्षाकर्मियों की चौकसी को धता बताते हुए बिहार विधानसभा के  शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन आवारा कुत्तों का झुंडविधानमंडल परिसर में विचरण करते नजर आ रहा था। हद तो तब हो गई जब आवारा कुत्ते पोर्टिको तक पहुंच गए। कुत्ते डिप्टी सीएम सुशील मोदी की गाड़ी के पास पहुंच गए और आसापास रखवाली करते नजर आने लगे।

बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने इस बार अफसरों को सख्त हिदायत दी थी कि सुरक्षा व्यवस्था की चौकसी में इस मुद्दे को शामिल करें कि कुत्ते परिसर में ना घुसने पाएं। गारंटी करें कि अगले सत्र में आवारा कुत्ते परिसर में न आ पाएं। लेकिन तमाम चौकसी की एक बार फिर से पोल खुल गई और आवारा कुत्तों को रोकने में प्रशासन पूरी तरह से विफल साबित हुई।


Suggested News