मिशन बिहार पर राहुल गांधी, कल हिसुआ और कहलगांव में करेंगे जनसभा.....

मिशन बिहार पर राहुल गांधी, कल हिसुआ और कहलगांव में करेंगे जनसभा.....

पटनाः बिहार में पहले चरण की वोटिंग से पहले राजनीतिक दलों ने अपने प्रचार में तेजी ला दी है. पार्टियां अपने दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार रही हैं. इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी बिहार में चुनावी रैली की शुरुआत करने जा रहे हैं. वो कल शुक्रवार को हिसुआ और कहलगांव में जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी के कार्यक्रम की जानकारी बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने ट्वीट कर दी. शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की जनसभा में आप सभी सादर आमंत्रित हैं. कल 23 अक्टूबर, सुबह 11 बजे इंटर स्कूल मैदान, हिसुआ और दोपहर 2 बजे एसएसवी कॉलेज ग्राउंड, कहलगांव में हमारे नेता राहुल गांधी की रैली में आप सभी आमंत्रित हैं. 

इधऱ राहुल गांधी के कार्यक्रम को लेकर तैयारी जारी है।पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह लगातार तैयारी की समीक्षा कर रहे हैं। राहुल गांधी के एसवी कॉलेज ग्राउंड कहलगांव में जनसभा है। इसके पहले आज वीरेन्द्र राठौर, सदानंद सिंह,कुमार आशीष ने जन सभा के पूर्व तैयारी को लेकर S B कॉलेज मैदान पहुंचे और व्यवस्था का जायजा लिया.

एक ओर जहां राहुल गांधी कल हिसुआ और कहलगांव में रैली करेंगे तो वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सासाराम, गया और भागलपुर में रैली होगी. राहुल गांधी हिसुआ में कांग्रेस प्रत्याशी नीतू सिंह के लिए वोट मांगेंगे. राहुल गांधी की दूसरी रैली कहलगांव में है जहां वो मुकेश सिंह के लिए प्रचार करेंगे. मुकेश सिंह कांग्रेस के दिग्‍गज नेता सदानंद सिंह के बेटे हैं. नौ बार विधायक रह चुके सदानंद सिंह ने इस बार बेटे के लिए अपनी सीट छोड़ दी है.

Find Us on Facebook

Trending News