बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

श्री बाबू का अपमान नहीं सहेगा बिहार, JDU ने अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा- बिहार को बदनाम कर रहे गृह मंत्री

श्री बाबू का अपमान नहीं सहेगा बिहार, JDU ने अमित शाह पर लगाया आरोप, कहा- बिहार को बदनाम कर रहे गृह मंत्री

PATNA. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बिहार दौरा पर आए हुए हैं। इसी क्रम में आज अमित शाह बिहार के नवादा में हैं। जहां उन्होंने नवादा की जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने जदयू, आरजेडी, तेजस्वी यादव, नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। वहीं राज्य में बढ़ रहे अपराधिक मामलों को लेकर भी गृह मंत्री ने मुख्यमंत्री को खुब खरी-खोटी सुनाई। 

वहीं अब नवादा में अमित शाह के सभा को संबोधित करने के बाद एक बार फिर बिहार की राजनीति गरमा गई है। गृह मंत्री के संबोधन को लेकर जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार की प्रतिक्रिया सामने आई है। नीरज कुमार ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि, जिस धरती पर जाकर अमित शाह सभा को संबोधित कर रहे थे। वहां उन्होंने श्री बाबू का नाम तक नहीं लिया जो श्री बाबू बिहार के आधुनिक युग के निर्माता रहे हैं।

जदयू प्रवक्ता ने आगे कहा कि, हिसुआ से महज 12 किलोमीटर पर खंडवा गांव है। जहां पर श्री बाबू की जन्मस्थली है। गृह मंत्री का उनके स्थली पर जाना तो छोड़िए उन्होंने उनका नाम लेना भी मुनासिब नहीं समझा। यह श्री बाबू का अपमान है। और साथ ही साथ उन लोगों का भी अपमान है, जिस समुदाय से आते हैं। श्री बाबू के इस अपमान को बिहार नहीं सहेगा। 

वहीं केंद्र गृह मंत्री के संबोधन को लेकर जदयू के प्रवक्ता ने कहा कि, देश के गृह मंत्री गैर जिम्मेदाराना बयान देकर बिहार को बदनाम करना चाहते हैं। 


Suggested News