PM मोदी के विस शताब्दी समारोह में शामिल होने से बिहारवासी गदगद, जेडीयू नेता बोले- डबल इंजन सरकार का मिल रहा पूरा लाभ

PM मोदी के विस शताब्दी समारोह में शामिल होने से बिहारवासी गदगद, जेडीयू नेता बोले- डबल इंजन सरकार का मिल रहा पूरा लाभ

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के दौरे पर रहे। विधानसभा परिसर में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शताब्दी स्मृति स्तंभ का अनावरण किया। इस दौरान राज्यपाल फागू चौहान व सीएम नीतीश कुमार रहे। पहली दफे देश के प्रधानमंत्री बिहार विधानसभा परिसर में पहुंचे। कार्यक्रम में मंच पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री के बिहार विधानसभा पहुंचने से राज्यवासी काफी खुश हैं। 

जेडीयू के प्रदेश सचिव रंजीत कुमार झा ने कहा की बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समापन समारोह के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना आने से बिहार की जनता काफ़ी उत्साहित हैं और उम्मीदें बढी है। रंजीत झा ने कहा कि समस्त बिहारवासी आभारी हैं कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने समारोह में शिरकत कर शताब्दी समारोह को गौरवशाली बनाया और शताब्दी स्मृति स्तंभ का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा की शताब्दी स्तंभ कई मायनों में खास है क्योंकि यह जहां बिहार के गौरव का प्रतीक है, वहीं इस स्तंभ के जरिए विधानसभा के 100 वर्षों की विधायी यात्रा और गौरवशाली परंपरा को प्रतिबिम्बित किया गया है।

जद(यू) सचिव रंजीत कुमार झा ने कहा कि बिहार की जनता को डबल इंजन सरकार का पूरा लाभ मिल रहा है, किन्तु बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की पात्रता रखने के बाबजूद केन्द्र सरकार द्वारा बिहार को विशेष राज्य का दर्जा अब तक नहीं मिला है। इन सब को देखते हुए रंजीत झा ने बिहार दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बिहार को विशेष राज्य दर्जा दिए जाने की मांग की हैं। उन्होंने कहा की विशेष राज्य के दर्जे की मांग समस्त बिहार कि जनता पीएम मोदी से काफी पहले से कर रही है। उन्होंने कहा की बिहारवासियों को पीएम नरेंद्र मोदी से काफ़ी उम्मीद है कि वे जल्द ही इस संदर्भ में समुचित फैसला लेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News