बाइक चोरी के आरोप में युवक को पीटकर किया अधमरा, पिटाई का वीडियो भी किया वायरल

बाइक चोरी के आरोप में युवक को पीटकर किया अधमरा, पिटाई का वीडियो भी किया वायरल

सासाराम। खबर रोहतास के डेहरी से है। जहां बाइक चोरी का आरोप लगाकर एक युवक की जमकर पिटाई की गई तथा उसे अधमरा कर फेंक दिया गया। साथ ही पिटाई का वीडियो भी वायरल कर दिया गया। घटना डिहरी थाना के कैनाल रोड की है। बताया जाता है कि गांधीनगर का रहने वाला राजू दूध बेचने का काम करता है।

बताया गया कि आम दिनों की तरह वह दूध बेचने जीटी रोड की तरफ गया हुआ था। उसी दौरान उसे जान पहचान के कुछ युवकों ने जबरन एक कमरे में ले जाकर पिछले दिनों हुए एक बाइक चोरी के बारे में पूछताछ करने लगा। कुछ नहीं बताने पर उसकी जमकर पिटाई की। लाठी-डंडे, लोहे की रॉड तथा पिलास से हाथ पैर बांधकर पिटाई की। साथ ही नंगा कर शरीर के जख्म वाले जगह पर पेट्रोल भी डाला। इस दौरान पीड़ित के मोबाइल से ही वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया गया। बाद में अधमरा कर कैनाल रोड में फेंक दिया गया। इस संबंध में पीड़ित ने 6 नामजद सहित 10 लोगों पर डिहरी थाना में केस दर्ज कराया है। 

बता दें कि पीड़ित राजू चोरी के आरोप में पहले भी जेल जा चुका था। इसीलिए चोरी के शक के आधार पर कुछ लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई कर दी तथा पिटाई का वीडियो भी वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News